IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ बीच मैच में हार्दिक पांड्या ने विराट से की बद्तमीजी, किंग कोहली ने सबके सामने उतारी हेकड़ी, देखें वीडियो

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम में 7 विकेट खोकर श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने 373 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा मिले इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने में श्रीलंकाई टीम नाकामयाब साबित हुई और केवल 306 रन ही बना सकी। लेकिन इस मैच में कुछ कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखने के सभी के सभी दंग रह गए हैं।

सरेआम हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली से की बत्तीमिजी

टॉस अगर पहले बैटिंग करने उतरी इंडियन क्रिकेट टीम की शुरुआत काफी ज्यादा शानदार रही। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल इस मैच में काफ़ी शानदार फॉर्म में नज़र आए और दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेली। उसके बाद तीसरे नंबर पर बैटिंग करके भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 113 रनों की धमाकेदार शतकीय पारी खेली। विराट कोहली के बल्लेबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को कुछ ऐसा अपमानक कहा दिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

दरअसल ये बात तब की है जब विराट की इनिंग के दौरान विरोधी टीम के रजिता बॉलिंग करा रहे थे। विराट कोहली ने लेग के साइड एक शानदार शॉट खेला और वो शॉर्ट मारते ही दौड़ पड़े रन लेने के लिए। लेकिन फिर दूसरे रन के लिए दूसरी छोर पर खड़े टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को रन लेने से माना कर दिया जिस पर विराट खूब नाराज हुए। हालांकि विराट कोहली ने गुस्से में आकर हार्दिक पांड्या को कुछ कहा नहीं। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर अब जामकर वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने ठोका शानदार शतक

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। विराट कोहली ने 87 गेंदों का सामना करते हुए 113 रनो की धमाकेदार शतकीय पारी खेली। इस दौरान विराट ने 12 चौक और 1 गगनचुंबी छक्का लगाया। अपने शतक के साथ विराट कोहली ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को भी तोड़कर ध्वस्त कर दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top