बीसीसीआई ने क्यों नहीं की जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट की घोषणा, वजह आई सामने, रूठे फैंस

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है। इस मैच से पहले दोनों टीमों ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लेकर अपनी तैयारियों को एक दूसरे के खिलाफ काफी ज्यादा मजबूत किया है। लेकिन मैच शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक बार फिर भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं।

नहीं की गई जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट की घोषणा

हम आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को जसप्रीत बुमराह के रूप में एक बहुत बड़ा झटका लगा है। जसप्रीत बुमराह एक बार फिर से अपनी चोट के कारण इंडियन टीम से बाहर कर दिए गए हैं। बीसीसीआई ने उनको इंडियन टीम की घोषणा के बाद टीम में शामिल किया था। लेकिन कुछ समय बाद अभी भी वह अपने चोट से ठीक नहीं हुए हैं, जिस वजह से उनको एक बार फिर से आराम करने को भेजा गया है।

जसप्रीत बुमराह के टीम से बहार हो जाने की जानकारी बीसीसीआई ने सोमवार को हम सभी से साझा की थी। मैच शुरू होने के पहले बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट प्लेयर की घोषणा नहीं की थी, क्योंकि जसप्रीत बुमराह टीम की घोषणा के बाद शामिल किए गए थे। यही कारण है कि उनकी जगह किसी भी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

आपको हम बता दें की जसप्रीत बुमराह के बहार हो जाने के बावजूद भी भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाजों को टीम में रखा है। जिनमे मोहम्मद शमी, उमरान मलिक मोहम्मद सिराज का नाम शामिल है। श्रीलंका के खिलाफ हो रहे पहले वनडे मैच में मोहम्मद शमी ने अपनी इंजरी से वापसी किया है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग 11

शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top