आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस धाकड़ ऑलराउंडर की होगी टीम में वापसी, रविचंद्रन अश्विन ने किया भविष्यवाणी

रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम में इस समय बहुत से खिलाड़ी हैं जो काफी लंबे समय बाद अपनी चोट से पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में उन खिलाड़ियों के ऊपर सबसे बड़ी जिम्मेदारी यह होगी कि वह शानदार प्रदर्शन करके अपने आप को एक बार फिर से टीम में बरकरार रख सके।

वहीं हाल ही में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बातों-बातों में यह संकेत दे दिया है कि लंबे समय से चोटिल चल रहे भारतीय टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी अब अपने चोट से रिकवर होकर टीम में वापसी करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वह खिलाड़ी

चोट से टीम में जल्द होने वाली है इस खिलाड़ी की वापसी

इस समय हम भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि हरफनमौला आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा हैं, जो अपनी सर्जरी के बाद काफी समय से भारतीय टीम से दूर हैं। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके माध्यम से अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले हैं, परंतु हाल ही में रविचंद्रन अश्विन ने इस बात को स्पष्ट तौर पर कहा है कि,

“जब भी कोई घरेलू सीरीज होती है तो मैं बहुत काम करता हूं। रविंद्र जडेजा के आने की उम्मीद कर रहा हूं लेकिन अगर वह फिट हो जाए तो मैं और अधिक एंगल्स देखना पसंद करूंगा।”

रविचंद्रन अश्विन के इस बात से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आलराउंडर रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में वापसी कर सकते हैं।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ बन सकते हैं बड़ी मुसीबत

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को लेकर जो रविचंद्रन अश्विन ने भविष्यवाणी की है, अगर वह सच साबित होता है तो यह तय है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए रविन्द्र जडेजा मुश्किल खड़ी कर सकते हैं, क्योंकि भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी को खेल पाना हर किसी के बस की बात नहीं होता है, भारतीय टीम के इस शानदार खिलाड़ी ने तीनों फॉर्मेट में चाहें वो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग हों इस खिलाड़ी ने तीनों में ही महारथ हासिल किया है।
हांगकांग के खिलाफ खेले थे अपना आखिरी मुकाबला

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी जड्डू यानी कि रवींद्र जडेजा लगभग पिछले 4 महीने से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ खेला था और उस दौरान वह चोटिल हो गए थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट होकर आस्ट्रेलियाई के खिलाफ टीम में वापसी को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top