अपने रोते हुए नन्हे फैन को रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कार्य चुप, कहा “मोटे-मोटे गाल है तेरे तो…”- वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेलने के लिए गुवाहाटी में पंहुच चुकी है। लेकिन हम आपको बता दें की श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान भारतीय टीम को अभ्यास करता देखने के लिए काफी बड़ी सांख्य में फैन्स ग्राउंड के बाहर एकत्रित हो गए थे। अभ्यास के बाद कप्तान रोहित शर्मा फैन से मिलने के लिए उनके काफी ज्यादा करीब पहुंच गए। फैन्स की भीड में एक 10-15 साल का बच्चा भी वहां पर मौजुद था, जो कि रोहित शर्मा को देखकर फुट फुट कर रोने लगा। बच्चों को रोटा देख हिटमैन ने एक अलग अंदाज में चुप कराया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। आईये जानते हैं इसके बारे में पूरे विस्तार से……

अपने रोते हुए फैन को रोहित शर्मा ने किया चुप

प्रैक्टिस सेशन के बाद रोहित शर्मा जब प्रशंसकों से मिलने के लिए उनके पास गए तब, वहीं पर खड़ा एक छोटा सा बच्चा उनको देख कर रोने लगा। उसके बाद रोहित ने जिस अंदाज़ में उस बच्चे को चुप कराया उसे देखने के बाद सभी लोग रोहित की तारीफ कर रहे हैं। बच्चे को चुप कराते हुए रोहित शर्मा ने कहा की, “मोटे गाल है तुम्हारे रोया मत करो। हिटमैन फिर आगे कहते हैं कि, चल उधर देख और फिर उस बच्चे के साथ हिटमैन फोटो क्लिक करवाते हैं जिसे देख महा मौजुद सभी लोग हंसने लगते हैं।” इस घटना का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिरियां दिखा रहे हैं।

तबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में है माहिर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हिटमैन की गिनती दुनिया भर में विस्फ़ोटक खिलाड़ियों के रूप में जाति है। रोहित शर्मा ने केवल अपने दम पर भारतीय क्रिकेट टीम को कई बार जीत दिलाई है। बैटिंग करते हुए अगर एक बार रोहित ने अपना रखा पकड़ लिया तो वे दुनिया के किसी भी बॉलर की धज्जियां उडा सकते हैं। पूरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित एकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होने तीन दोहरे शतक जड़े हैं। रोहित शर्मा के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन से उनके सभी फैन्स अच्छी तरह से वाकिफ है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top