विराट कोहली ने वृन्दावन में पहली बार मीडिया के सामने दिखाया अपनी बेटी वामिया का दिखाया चेहरा, किसी राजकुमारी से कम नहीं- वायरल हुआ वीडियो

virat kohli

इस समय भारत और श्रीलंका के तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेले जा रही है। इन दोनों के बीच श्रृंखला का पहला मुकाबला 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जिसमें भारतीय श्रीलंका को 2 रनों से हराया वहीं दूसरा मुकाबला पुणे में खेला गया जिसमें श्रीलंका ने भारत को 16 रन से हराया। वहीं श्रृंखला का आखिरी मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला गया इस मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 91 रनों से हराकर तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

10 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ आरंभ होगा तीन मैचों की वनडे श्रृंखला

श्रीलंका के खिलाफ t20 श्रृंखला समाप्त होने के बाद अब भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला 10 जनवरी से आरंभ होगी। इस श्रृंखला में भारतीय टीम के कई स्टार खिलाड़ियों ( विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह) कि टीम में वापसी होगी। वहीं इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने पहली बार सोशल मीडिया के सामने दिखाई अपनी बेटी वामिका कोहली का चेहरा

हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली के एक द्वारें में नजर आ रहे हैं।भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पहली बार अपनी बेटी वामिका कोहली का चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया है। जिसमें उनकी बेटी एक राजकुमारी की तरह काफी सुंदर लग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top