भारत-श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेला जाने वाला है पहला वनडे मैच, जानिये क्या पूरा हो पाएगा मैच? या बारिश बन जाएगी विलेन

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज सफलतपूर्वक खत्‍म होने के बाद बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। जिसका पहला मैच 10 जनवरी (मंगलवार) को गुवाहाटी में खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियां और भी पुख्ता करनी शुरू करेगी। बस यही वजह है जिसके लिए श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में विराट कोहली रोहित शर्मा समेत कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

ओस बन सकता है दोनों टीमों के लिए विलेन

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी का बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। हम आपको बता दें की गुवाहाटी में इस समय करके ठंड पड़ गई है जिस तरह से मैच में दोनों टीमों के लिए एक बहुत बड़ा एक्स फैक्टर साबित हो सकती है। आइए हम आपको बताते हैं कि किस प्रकार का रहेगा 10 जनवरी को गुवाहाटी का मौसम।

मौसम विभाग के हिसाब से 10 जनवरी मंगलवार को गुवाहाटी में अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा। दोनों टीमों के लिए राहत की बात यह है कि इस दिन बारिश की कोई संभावना नहीं दिख रही है। जिस वजह से हम सभी को पूरे मैच का आनंद उठाने का मौका मीलेगा।

वेस्टइंडीज को मिली थी 8 विकेट से पटखनी

हम आपको बता दें की गुवाहाटी के बरसा पारा क्रिकेट स्टेडियम में अब तक केवल एक वनडे इंटरनेशनल मैच खेला गया है। ज्वाइन इंडियन क्रिकेट टीम ने साल 2018 में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ खेला था। उस मैच में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को भारतीय क्रिकेट टीम ने 8 विकेट से करारी मात दी थी। हम आपको बता दें कि उस मैच में दोनों टीमों ने 300 से भी ज्यादा रन बनाए थे। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करती हो रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी को होने वाले पहले वनडे मैच में दोनों खिलाड़ी से इसी तरह की परफॉर्मेंस की उम्मीद रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top