IND vs SL: पहले वनडे मैच में इन 11 स्टार खिलाड़ियों के साथ उतरेगी भारतीय टीम, पहले वनडे मैच में जीत होगी पक्की

IND vs SL

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का आगाज 10 जनवरी से होगा। इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 10 जनवरी को गुवाहाटी के बरसाने स्टेडियम में खेला जाएगा। वही श्रृंखला के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी चोट से उबरकर टीम में वापसी करेंगे। वही टीम का उप कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल भी भारतीय टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की ऐसी होगी स्थिति।

टॉप ऑर्डर

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की ओर से पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं इनके अलावा हमेशा की तरह नंबर 3 पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

मिडिल ऑर्डर

भारत की ओर से नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। वहीं नंबर 5 पर केएल राहुल बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा ऑलराउंडर के तौर पर नंबर 6 पर ऑल राउंडर स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और नंबर 7 पर अक्षर पटेल नजर आएंगे।

अगर हम श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी की बात करें तो, तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे तथा इसके अलावा तीसरे गेंदबाज के रूप में अर्शदीप सिंह टीम में शामिल होंगे। वहीं एक स्पिनर के तौर पर जो यूज़वेंद्र चहल नजर आएंगे

गेंदबाज

पहले वनडे में भारतीय टीम की संभवत प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top