IND vs SL: लाइव मैच के दौरान इस खिलाड़ी ने खो दिया आपा! आउट होने के बावजूद कर दी ऐसी हरकत- वीडियो हुआ वायरल

IND vs SL

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे और आखरी निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो कि पूरी तरह से सही साबित हुआ।

परंतु भारतीय पारी के दौरान भारतीय टीम का एक खिलाड़ी आउट होने के बाद काफी नाखुश दिखा। भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने बीच मैदान ही अपने गुस्से का इजहार किया, जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस बल्लेबाज ने बीच मैदान में खोया अपना आपा

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने अपना पहला विकेट ईशान किशन (3) के रूप में गंवाया। इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे राहुल त्रिपाठी ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कई बड़े शॉट खेले, लेकिन वह 16 गेंदों पर केवल 35 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए। अपना विकेट गंवाने के बाद राहुल त्रिपाठी बीच मैदान में काफी गुस्सा होते हुए दिखाई दिए।

दरअसल, राहुल त्रिपाठी को भारतीय टीम की पारी के 5वें ओवर की 5वीं गेंद पर चमिका करुणारत्ने ने दिलशान मदुशंका के हाथों कैच कराया। आउट होने के बाद वह काफी गुस्से में दिखाई दिए और पवेलियन लौटते समय गुस्से में अपने हाथ और बल्ले को झटक दिखाई दिए। राहुल त्रिपाठी का ऐसा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

31 वर्ष की आयु में किया डेब्यू

राहुल त्रिपाठी को 31 साल की आयु में इस सीरीज के दूसरे मैच के दौरान अपना डेब्यू करने का मौका मिला। वह आईपीएल 2022 के बाद से ही टीम इंडिया का हिस्सा बने रहे हैं, लेकिन इस सीरीज से पहले वह भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके थे। हालांकि वे अपने डेब्यू मैच में फ्लॉप साबित हुए थे। वें अपने डेब्यू मैच में 5 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हो गए थे।

आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने बनाएं 228 रन

भारतीय टीम ने इस सीरीज के आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। इस पारी में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव रहे। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 51 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 112 रन बनाए। इस शतकीय पारी में सूर्यकुमार यादव ने 7 चौके और 9 छक्के जड़े। सूर्यकुमार के अलावा आखरी में अक्षर पटेल ने 9 गेंदों पर नाबाद 21 रनों की शानदार पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top