न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक ठोकने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे पाकिस्तान के सरफराज अहमद, पत्नी के भी आंखों से भी निकला आसूं- देखें VIDEO

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच के आखिरी दिन में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने एक शानदार शतक ठोक दिया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम द्वारा दिए 319 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सरफराज अहमद ने आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया। इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाज सरफराज द्वारा किए जा रहे आक्रामक बल्लेबाजी के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ बैटिंग करते हुए 449 रन बनाए। जिस पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और 408 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। उसके बाद दूसरी पारी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने 277 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया। पहली पारी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 319 रनो टारगेट दिया।

8 साल बाद सरफराज ने ठोका शतक

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम द्वारा मील 319 रनो का पीछा करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने अपने करियर का चौथा शतक जड़ा है। अपनी इस शानदार परी के दौरान सरफराज अहमद ने 9 चौके और 1 छक्के लगाये हैं। हम आपको यह बता दे की पाकिस्तान की पारी के दौरान एक समय ऐसा था जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम केवल 80 रन प्रति अपने 5 विकेट गवा चुकी थी। लेकिन सरफराज अहमद ने अपने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन की वजह से अपनी टीम को इस बुरी स्थिति से बाहर निकाला।

हम आपको यह खास तौर पर बता दे की सरफराज अहमद ने लगभग 8 साल बाद किसी इंटरनेशनल टेस्ट मैच में शतक जड़ा है। इस शतक के साथ-साथ सरफराज अहमद इंटरनेशनल क्रिकेट में 6000 से ज्यादा रन बनाने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम में दोबारा बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज वापसी होने के बाद सरफराज अहमद ने चौथी बार 50 से भी अधिक रनो की कोई पारी खेली है।

इस मैच में सरफराज अहमद ने रनिंग करके अपना शतक पूरा किया जिसके बाद उनकी आंखों से झर-झर आसूं बहने लगे। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी भी सरफराज द्वारा किए इस करने को देखने के बाद भवुक हो गई और अपने हाथों से अपने आसू को साफ करती दिखी। इस घटने का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर अब जामकर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं ये वीडियो…….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top