श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या उतार सकते हैं भारतीय टीम की नई ओपनिंग जोड़ी, शुभमन गिल की जगह इस खिलाड़ी की चमक सकती है किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दो मैच भले ही हो चुके हैं, लेकिन अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी बल्लेबाजी का असली जलवा नहीं दीखाया है। खासतौर पर हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाजों की जिन्होनें पिछले दो मैच में खराब प्रदर्शन दिया है। जिसका नातिजा हम सभी ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में देखा था, जहां पर भारतीय क्रिकेट टीम 16 रनो से हार गई थी।

अब अगर भारतीय क्रिकेट टीम को तीसरा और आखिरी टी20 मैच में जीत हासिल करनी है तो अपने ओपनिंग जोड़ी में कुछ बदलाव करने होंगे। जिसके लिए कप्तान हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी के तौर पर इन प्लेयर्स को रख सकते हैं।

1. ऋतुराज गायकवाड़

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी20 मैच में शुभमन गिल के स्थान पर ऋतुराज गायकवाड़ को मौका देते हुए दिख सकते हैं। जिस वजह यह है कि शुभमन गिल पीछले दो मैच में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं। यही वजह है कि अब उनको श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

2. ईशान किशन

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ईशान किशन काफी ज्यादा खतरानक फॉर्म में चल रहे थे। जिसका नमुना हम सभी ने बांग्लादेश के खिलाफ उनके द्वारा लगाए गए दोहरे शतक से देखा था। श्रीलंका के खिलाफ सभी को यह उम्मीद थी ईशान किशन रनो की बरसात करेंगे, लेकिन वह ऐसा करने में नाकामयाब साबित हुए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ पिछले दो मैच में ईशान किशन बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। वाह दोनों पारी में एक भी अर्धशतक पूरा नहीं कर पाये हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका खिलाफ तीसरा टी20 मैच में उनसे यही उम्मिद रखेगी कि वह ओपनिंग बैटिंग करते हुए इंडियन टीम की शुरुआत अच्छी करे, जिससे भारतीय टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो सके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top