145 की स्पीड से डाली उमरान मलिक ने गेंद, राजपक्षे के चारों खाने हुए चित, 5 फीट दूर जाकर गिरी गिल्लियां, देखें वीडियो

उमरान मलिक

इस समय भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच कल पुणे में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं टांस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने 20 ओवर में 206 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस दौरान श्रीलंका की ओर से कुशल परेरा और कप्तान दाशून शानाका ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली। श्रीलंका के खिलाफ भले ही ओवरऑल भारतीय टीम के गेंदबाजों की पिटाई हुई, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज रफ्तार के सौदागर कहें जाने वाले उमरान मलिक ने अपने गति का शानदार प्रदर्शन किया।

उमरान मलिक की शानदार गेंदबाजी

श्रीलंका के खिलाफ खेली सीरीज के खिलाफ पहले मैच की ही तरह इस मैच में भी भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की। इस मैच में उमरान मलिक ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 48 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उमरान मलिक ने 3 में 2 विकेट बोल्ड आउट किए। श्रीलंकाई हरफनमौला क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा को उमरान मलिक ने जिस गेंद पर बोल्ड आउट किया, वह गेंद 145 प्लस की स्पीड से की थी.

कुछ काम नहीं आ सकी अक्षर-सूर्या की अर्धशतकीय पारी

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को सीरीज के दूसरे टी20 मैच में 16 रन से हराकर सीरीज को अब 1-1 से बराबर कर दिया है। हम आपको बता दे की इंग्लिश मैच टॉस जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 206 रनों का विशाल स्कोर भारतीय क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया। जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम ने 8 विकेट खोकर 190 रन ही बना सकी। इस दौरान अक्षर पटेल ने 65 रन और सूर्य कुमार यादव ने 51 रनो की लाजवाब अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन वे अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल हुए। इस मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका को ‘मैन ऑफ द मैच’ के अवॉर्ड से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top