IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए नासुर साबित हुआ यह भारतीय खिलाड़ी, अपने पैरों तले रौंद डाला पांड्या की उम्मीदें…

IND vs SL

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच पुणे में स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में इंडियन टीम का एक खिलाड़ी अपनी टीम के लिए नासूर बन के साबित हुआ। इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पंड्या सहित सभी क्रिकेट प्रशंसकों को नीराश किया है।

भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस प्लेयर पर काफी भरोसा करके श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खेलने का मौका दिया था। लेकिन यह खिलाड़ी उनकी उम्मिदों पर खड़ा नहीं उतर पाया। आइए जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में……

भारतीय टीम के लिए नासूर बन के साबित हुआ यह खिलाड़ी

भारत टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज ‘अर्शदीप सिंह’ को भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में मौका देकर अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी मार ली। श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच में अर्शदीप सिंह ने अपने प्रदर्शन से सभी को बहुत ज्यादा नीराश किया है। इस मैच में हर्षदीप सिंह ने केवल 2 ओवर में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर 37 रन लुटा दिए, और भारतीय टीम के लिए एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए जिसका खामियाजा पुरी टीम को भुगतना पड़ा। अर्षदीप सिंह की खराब गेंदबाजी का फायदा उठाते हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाजो ने अपनी टीम के लिए खूब रन जोड़े।

पांड्या की उम्मिदों को अपने पैरों तले रौंदा

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अर्षदीप सिंह ने जिस प्रकार का प्रदर्शन दिया है उससे भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या काफी ज्यादा निराश होंगे। हम आपको बता दें की श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 7 जनवरी शनिवार को इंदौर में खेला जाने वाला है। जिसके लिए अंदाज़ यह लगाये जा रहा है कि कप्तान हार्दिक पांड्या अर्शदीप सिंह को ड्रॉप करके उनकी जगह तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में मौका दे सकते हैं।

मुकेश कुमार ने अब तक अपने क्रिकेट कैरियर में कुल मिलाकर 33 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिस्में वह 123 विकेट चटकाने में कामयाब हुए हैं। इसके अलावा मुकेश ने 24 लिस्ट ए मैच में 26 विकेट हासिल किए हैं। आखिरी अगर बात करे मुकेश के टी20 करियर की तो उनके नाम 23 मैचो में 25 विकेट हैं। मुकेश कुमार इस समय काफी खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं और हो रहे रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में अब तक वे 20 से भी ज्यादा विकेट ले चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top