टीम से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी के साथ युजवेंद्र चहल ने कर दी ऐसी हरकत, देख आप भी हो जायेंगे हैरान- VIDEO हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की श्रृंखला में भारत ने पहले मैच में शानदार जीत के साथ इस श्रृंखला का आगाज किया है। स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या कि कप्तानी में भारतीय टीम ने मंगलवार को खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में 2 रनों से हराकर रोमांचक जीत दर्ज किया।

वहीं इसके बाद अब दूसरे टी-20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम पुणे पहुंच चुकी है। जिसका वीडियो हाल ही में बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या और हेड कोच राहुल द्रविड़ के अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी कि बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी बस से उतरते और फिर होटल में जाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ आपस में गंभीर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव, यूज़वेंद्र चहल, ऋतुराज गायकवाड और ईशान किशन भी अपनी-अपनी किट उठाए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

ऋतुराज को छेड़ रहे थे चहल

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में युजवेंद्र चहल अपने ही साथी खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ को छेड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब गायकवाड़ आगे चल रहे होते हैं, तब चहल पीछे से आकर उन्हें गुदगुदी करने की कोशिश करते हैं। जैसे ही चहल का हाथ लगता है, गायकवाड़ असहज हो जाते हैं। वह किसी तरह का कोई रिएक्शन भी नहीं देते। गायकवाड़ को पहले टी20 मैच के लिए हार्दिक ने प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया था। क्योंकि ईशान किशन ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली थी और 37 रनों का योगदान दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

भारतीय टीम ने जीता पहला मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच शुरुआती टी20 मैच में भारतीय टीम ने 2 रन से हराया था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 162 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पिछा करते हुए लक्ष्य के करीब पहुंचने के बाद श्रीलंकाई टीम 160 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस मुकाबले में कप्तान दाशुन शानाका 27 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के लगाने के बाद 45 रन बनाकर आउट हुए।

इनके अलावा चमिका करुणारत्ने ने 16 गेंदों पर 23 रन की अपनी नाबाद पारी में दो छक्के जड़े। वहीं भारत के युवा पेसर शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटके। इस मैच में मैन ऑफ द मैच दीपक हुड्डा बने, जिन्होंने 23 गेंदों पर एक चौका और 4 छक्के लगाते हुए 41 रनों की नाबाद पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top