IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, मैच से पहले पूरी तारिके से ठीक हो गया यह खतरनाक गेंदबाज

IND vs SL

IND vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार तारिके से 2 रनो से जीत लिया। दोनों टीमों के बीच है टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज आने की 5 जनवरी (गुरुवार) में पुणे में खेला जाने वाला है। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण मैच नहीं खेल पाया था। लेकिन खबर अब यह आ रही है कि, यह खिलाड़ी पूरी तारिके से फिट हो चूका है और वह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अपने खतरनाक बॉलिंग का जलवा बिखेरता हुआ दिखेगा।

श्रीलंका की गिल्लीया बिखेरने के लिए फिट हुआ यह खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में बुखार से पीड़ित होने की वजह से नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स का यह दावा है कि, वह पूरी तारिके से ठीक हो गए हैं और श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खेलने के लिए पूरी तरिके से तैयार है। लेकिन अगर हर्षदीप सिंह भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में वापस करते हैं तो, टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय यह होगा कि किस खिलाड़ी को रिप्लेस किया जाए। हम आपको बता दें की शिवम मावी और उमरान मलिक ने पिछले मैच में काफी शानदार परफॉर्मेंस दिया था जिसकी वजह से हर्षल पटेल को टीम से बाहर किया जा सकता है।

खतरानक बॉलिंग करने में है माहिर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपने खतरनाक बॉलिंग स्पेल की वजह से जाने जाते हैं। अर्शदीप सिंह के सामने कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाता है। अर्शदीप ने केवल अपने दम पर भारतीय क्रिकेट टीम को काई मैचो में जीत दिलाई है। वह परी की शुरुआत से ही अपने खतरनाक रूप में नजर आते हैं, और टीम के लिए काफी ज्यादा किफायती बॉलिंग भी कराते हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 टूर्नामेंट में हम सभी ने अर्शदीप के शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया था। भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी कराते हुए अर्शदीप एक मैच विनर खिलाड़ी बनकर उभारे थे। अनहोन भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी कराते हुए 10 विकेट अपने नाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top