IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या करेंगे टीम की प्लेइंग-11 में 3 बड़े बदलाव, इन धाकड़ खिलाड़ियों को दिखाएंगे बहार का रास्ता

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज शाम 7:00 बजे से पुणे में स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाने वाला। पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 2 रनों के करारी हार का स्वाद चखाया था। अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में जीत हासिल करके इस सीरीज को अपने नाम करना चहेंगे। जिसके लिए वह दूसरे मैच मे इंडियन टीम की प्लेइंग इलेवन में 3 बदलाव कर सकते हैं। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि हार्दिक पांड्या ऐसे कौन से 3 बदलाव इंडियन टीम प्लेइंग इलेवन में करने वाले हैं।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कप्तान हार्दिक पांड्या करेंगे यह 3 बदलाव

आज शाम को होने वाले श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में से तीन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

1. श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज का दूसरा मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग 11 में सबसे पहले चोटिल संजू सैमसन को टीम से बाहर का रास्ता। हम आपको बता दें की संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में मौका दिया गया था, लेकिन वह केवल 5 रन बनाकर पवेलियन लौट आए थे। जिसके बाद उनको चोटिल होने के कारण टी20 सीरीज से बहार कर दीया गया हैं।

2. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कप्तान हार्दिक पंड्या दूसरा सबसे बड़ा बदलाव करते हुए टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में हर्षल पटेल अपनी गेंदबाजी से फ्लॉप साबित हुए थे। भले ही उन्होने 2 विकेट हासिल किया लेकिन उन्होंने 41 रन विरोधी टीम पर लुटा दिए थे। जिसके वजह से कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका खिलाफ दूसरे मैच में डेथ ओवर स्पेशलिस्ट अर्षदीप सिंह को हर्षल पटेल की जगह मौका दे सकते हैं।

3. श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरा और सबसे बड़ा बदलाव भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में करते हुए लेग स्पिनर गेंदबाज टीम से बाहर का रास्ता दिखाएंगे और उनकी जगह धुलाई का सुंदर जैसे खतरानक ऑल राउंडर को टीम का हिस्सा बनाएंगे।

कुछ इस प्रकार की हो सकता है भारतीय टीम की लाइन-अप

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच हो रहे टी20 सीरीज के दूसरे मैच में इशान किशन और शुभमन गिल टीम की ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। नंबर 3 पर बैटिंग करने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और विस्फ़ोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव उतरेंगे। नंबर चार में बैटिंग करने के लिए राहुल त्रिपाठी को मौका दिया जा सकता है। नंबर 5 पर बैटिंग करने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या खुद आएंगे। उसके बाद नंबर 6 पर दीपक हुड्डा और नंबर 7 पर स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल बल्लेबाजी करते हुए दीखेंगे।

एक स्पिनर गेंदबाज के रूप में हार्दिक पंड्या वाशिंगटन सुंदर को मौका देंगे और युजवेंद्र चहल को भारतीय टीम से बहार का रास्ता दिखाएंगे। उसके बाद अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी बतौर तेज गेंदबाज की भूमिका निभाते हुये भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top