T20 मैच में “बाज की तरह झपट्टा मारकर” ईशान किशन ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखकर आपको अपनी आंखें पर नहीं होगा विश्वास- वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में 2 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इशान किशन, अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा के अलावा भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज़ इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाया। जिस वजह से भारतीय टीम के जीत का श्रेय पुरी तारिके से टीम के गेंदबाजों के नाम हुआ। आपको बता दे की भारतीय टीम के गेंद से श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज को क्रिस पर ज्यादा देर तक टिकने का मौका ही नहीं दिया।

केवल बॉलिंग में नहीं बल्की फील्डिंग में भी श्रीलंका क्रिकेट टीम से दो कदम आगे इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर्स दिखे। जिसका नमुना देते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने एक अविश्वसनीय कैच पकड़ा है। जिसके बाद सभी लोग ईशान किशन की जमकर तारिफ करते हुए दिख रहे हैं।

इशान किशन ने लपका यह अविश्वसनीय कैच

यह बात उस समय की है जब श्रीलंका क्रिकेट टीम बैटिंग कर रही थी और आठवां उमरान मलिक डाल रहे थे। ओवर की पांचवी गेंद प्रति श्रीलंकाई बल्लेबाज चरित असलंका ने एक बड़ा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की लेकिन, बॉल अनके बेड पर ठीक तरीके से लगी नहीं जिस वजह से गेंद फाइन लेग की तरफ चली गई। बॉल अक्षर पटेल की तरफ जा रही थी, लेकिन स्टार विकेटकीपर ईशान किशन ने लाजवाब फुर्ती दिखाते हुए अक्षर पटेल को रुकने का इशारा किया और खुद ही कैच को लपक लिया। इशान किशन के लिए यह कैच आसान नहीं था, लेकिन तब भी अविश्वसनीय तारिके से कैच लेकर सबसे वाह वाही लूटी है।

इरफान पठान ने बांधे इशान किशन के तारीफो के पुल

3 जनवरी मंगलवार को हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में ईशान किशन का लाजवाब कैच देखने के बाद देश का हर एक व्यक्ति उनकी तारिफ कर रहा है। साथ-साथ क्रिकेट के कई दिग्गज भी उनकी तारिफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। कुछ आईएसआई प्रकार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में ट्वीट करके इशान किशन की तारीफ की है। उन्होने कहा की, “हाल के दिनों में किसी विकेटकीपर के लिए यह कैश पकड़ना आसान नहीं होता परेशान की सर ने काफी अच्छे से इसे पकड़ा है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top