IND vs SL: आज के मैच में यह खिलाड़ी होगा सबसे बड़ा फ्लॉप! टीम की भलाई के लिए हार्दिक को करना होगा बाहर

IND vs SL

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला का पहला मुकाबला 3 जनवरी मंगलवार को यानी कि आज 7:00 से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ पहला t20 मैच में भारतीय टीम का या खिलाड़ी पूरी तरह से फ्लाप होने वाला है ऐसे में भारतीय टीम को अपनी भलाई के लिए उस खिलाड़ी को हर हाल में बाहर रखना होगा। वहीं यदि भारतीय टीम पहले t20 मैच में इस खिलाड़ी को अपने प्लेइंग इलेवन में जगह देती है तो यह खिलाड़ी भारतीय टीम के हार का सबसे बड़ा विलेन बन सकता है।

पहले t20 मैच में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हो सकता है यह खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है ऐसे में वह बतौर कप्तान श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में अपना बेहतरीन प्लेइंग इलेवन मैदान पर उतरना चाहेंगे। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम की प्लेइंग इलेवन में बिल्कुल भी मौका नहीं देना चाहेंगे। क्योंकि तेज गेंदबाज हर्षल पटेल श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो सकते हैं और टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े कारण भी बन सकते हैं।

पहला t20 मैच जीतने के लिए करना होगा बाहर

आपको बता दें कि, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल भारतीय टीम के लिए t20 फॉर्मेट में सबसे फिसड्डी गेंदबाज रहे हैं। हर्षल पटेल ने अपने आखिरी 7 मुकाबलों में केवल 4 विकेट लिए हैं। तथा इसके अलावा उन्होंने अपने आखिरी 11 t20 मैचों में 4 बार 45 से अधिक रन लुटाए हैं, इसके अलावा हर्षल पटेल की बॉलिंग स्पीड भी बहुत कम है, ऐसे में वह मौजूदा टी20 टीम में फिट नहीं बैठते हैं।

हर्षल पटेल की जगह इमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल इन तीनों जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि श्रीलंका के बल्लेबाजों की जमकर धुलाई कर सकते हैं ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ उन्हें तीनों टी-20 मुकाबलों में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दे सकते हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या उनके स्थान पर रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं।उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top