टीम इंडिया के लिए जल्द टेस्ट डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताई अंदर की बात

सूर्य कुमार यादव

काफी लम्बे समय से भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सिमित ओवर वाले फॉर्मेट पर मैच खेल रहे सूर्य कुमार यादव काफी शानदार परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव इस समय आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज है। इंडियन टीम की तरफ से टेस्ट मैच खेलने की इच्छा कई बार सूर्य कुमार यादव ने जाहिर की है।

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या ने विस्फ़ोटक बल्लेबाज सूर्य को भारत की टेस्ट क्रिकेट टीम में भी शामिल करने की बात अपने एक बयान में कही है। कप्तान हार्दिक का यह मानना ​​है कि सूर्य कुमार यादव टी20 क्रिकेट की तरह टेस्ट मैच में भी शानदार परफॉर्मेंस दिखा सकते हैं।

हार्दिक पांड्या ने किया सूर्य कुमार यादव का समर्थन

श्रीलंका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 3 जनवरी मंगलवार से शुरू हो रही है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टी20 के नए उप कप्तान सूर्य कुमार यादव का समर्थन करते हुए कहा कि, सूर्य कुमार यादव को अब तीनो फॉर्मेट में शामिल करना चाहिए।

मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर सूर्या ने यह पहले भी कहा है कि उनको भारत की टेस्ट क्रिकेट टीम में शामिल होकर रेड बॉल से टेस्ट मैच खेलना है। जिसके बुरा अभी हाल ही में हो रहे रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के मैदान पर सूर्य कुमार यादव ने मुंबई टीम की तरफ से खेलते हुए शानदार बैटिंग का नमूना सबके सामने पेश किया है।

सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान हार्दिक पंड्या ने सूर्या का समर्थन करते हुए कहा की, “मैंने सूर्या को बहुत पहले कहा था कि उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलना काफी देर के बुरा शुरू किया है। मेरी हमेशा से कामना थी कि सूर्य साल 2020 में ही भारतीय टीम का हिस्सा बन जाए। लेकिन दुर्भाग्यवश यह संभव नहीं हो पाया। सूर्य कुमार यादव ने अब वह सब चीजों को हासिल कर लिया है जो वह अतीत में कर सकता था। जिसके लिए मैं केवल उसे मुबारकबाद दे सकता हूं ताकि वह भारतीय टीम में अपना ऐसे ही शानदार परफॉर्मेंस देता रहे। मेरे और मेरी पूरी टीम के लिए सूर्य कुमार यादव काफी शानदार खिलाड़ी है।”

मुझे टेस्ट में उसकी सफलता पर कोई संदेह नहीं है- हार्दिक पांड्या

भारतीय टी20 क्रिकेट के कप्तान और भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का यह मनाना है कि सूर्या टेस्ट मैच क्रिकेट में भी वैसा ही शानदार प्रदर्शन दे सकते हैं जैसा वह टी20 क्रिकेट में देते हैं। जिस पर उन्होंने उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा की,

“वाह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट के लिए एकदम उपयुक्त खिलाड़ी है। इसके साथ मुझे टेस्ट मैच क्रिकेट में भी उसकी सफलता पर कोई संदेश नहीं है। उसकी खासियत है कि वह कभी भी मैच का रूख बदल देता है। जिसकी वजह से मुझे यह पूरी उम्मीद है कि चयनकर्ता और कप्तान की नजर सूर्या पर बराबर है। मुझे यह बताने की बिलकुल जरूरत नहीं है कि वह हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है, खासकर हमारे टीम के लिए और प्रबंधन के लिए वह कितना जरूरी है। हमें उम्मीद है कि सूर्या भविष्य में और भी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top