इरफान पठान ने भारतीय टीम को श्रीलंका के इस खतरे से किया आगाह, श्रीलंका के इन खिलाडियों से सावधानी बरतने की दी चेतावनी, नहीं पलक झपकते पलट देंगे मैच

IND vs SL

IND vs SL: 3 जनवरी 2023 से भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज का पहला मैच कल शाम 7:00 बजे मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ होने वाले इस टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कमान टीम के स्टार हरफनमौला प्लेयर हार्दिक पंड्या के हाथों में सौपी गई है।

लेकिन सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने, श्रीलंका के खिलाफ होने वाले इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के 3 ऐसे खिलाड़ीयो से बच रहने की सलाह दी है जो की भारतीय टीम की निव हिला सकते हैं।

इरफान पठान ने खतरे से आगाह करते हुए कहीं यह बात

3 जनवरी मंगलवर से शुरू हो रहे श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले इरफान पठान ने अपने एक बयान में कहा की, “श्रीलंका इतनी भी खराब टीम नहीं जितना हम सोचते हैं। हम सभी को ये अच्छे तरीके से पता है कि, उन्होंने एशिया कप टूर्नामेंट में क्या तहलका मचाया था। हमें उनसे थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है।”

इरफान पठान ने आगे कहा की, “मुझे वास्तव में यह लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम को कुशाल मेंडेस, वानिन्दु हरसंगा और लाहिरू कुमारा से थोड़े बच बच कर रहने की जरूरत है। क्योंकि इन प्लेयर के पास काफी तेज गति है, और यह इंडियन टीम के लिए खतरा सबित हो सकते हैं। श्रीलंका का कैप्टन दासुन शनाका मुझे काफी ज्यादा पसंद है, क्योंकि वह काफी ज्यादा नीडर है। जब वह बैटिंग करने आता है तब उसका बैट हैंडल काफी लांबा होता है।”

टी20 सीरीज के दिग्गज कहे जाते हैं ये खिलाड़ी

अपने ब्यान में इरफान पठान ने जिन खिलाड़ियों का जिक्र लिया है वे सभी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में खासतौर पर टी20 के दिग्गज खिलाड़ी के रूप में माने जाते हैं। प्लेयर्स में अभी हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप टूर्नामेंट में अपने खतरनाक परफॉर्मेंस की वजह से टीम को कई मैच में शानदार जीत दिलाई है। हाँ खिलाड़ी चाहे जैसी भी परिस्थति हो उनमें अपना सौ प्रतिशत देते हैं। बस यही वजह है जिस पर इरफान पठान ने इंडियन टीम के सभी प्लेयर्स को थोड़ी सावधानी बरतने को कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top