“ऐसे ही इनको भगवान का दर्जा नहीं दिया जाता…” सचिन तेंदुलकर ने जमीन पर बैठकर खायी महिला के हाथों से चूल्हे पर बनी रोटी, वीडियो हुआ VIRAL

सचिन तेंदुलकर

दुनिया भर में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बयान और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जीसे उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बस यही वजह है कि क्रिकेट का साथ इतने सालो पहले छोड़ने के बाद भी, सभी के दिल में सचिन तेंदुलकर के लिए आज भी उतनी ही इज्जत है। सचिन तेंदुलकर ने इस बात का एक और नमुना सबके सामने किया है।

मास्टर ब्लास्टर के सोशल मीडिया हैंडल का एक वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर चूल्हे पर बनी रोटी जमीन पर बैठकर खाते हुए नजर आ रहे हैं, जीसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार वायरल करते जा रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने खाया चूल्हे पर बना रोटी

सोशल मीडिया पर वक्त सुरखियां बतोर रहा सचिन  का यह वीडियो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। हम आपको बता दें की, इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिस्मे सचिन तेंदुलकर चूल्हे पर खाना बना रही महिलाओं से काफी देर तक बात करते हैं, और कहते हैं की, “गैस पर बनाई गई रोटी का स्वाद अच्छा नहीं होता जितना चूल्हे पर पकाई रोटी में होता है।” बस इतना कहने के बाद सचिन वही जमीन पर बैठ जाते हैं।

उसके बाद खाना बनाना राही महिलाएँ सचिन को रोटीयों में घि लगाकर बड़े प्यार से देती है। जिस सचिन काफी चाव से खाने लगते हैं। सचिन तेंदुलकर के इसी सादगी भरे रवैया को देखकर लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारिफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

लोगो द्वारा कुछ इस प्रकार का मिला रिएक्शन

सचिन तेंदुलकर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में उनके एक यूजर ने लिखा की, “सचिन एक महान इंसान हैं, ऐसे ही नहीं इनको भगवान का दर्जा दीया जाता है, इनके अंदर कुछ तो ऐसी बात है तभी लोग ऐसा कहते हैं”।

वही दूसरे यूजर ने वीडियो कमेंट बॉक्स में या लिखा की, “दोनों महिलाओं को इस बात का ज्ञात नहीं है कि, वह किस इंसान से मिल रही है और जिसे वह खाना खिला रही है उनसे दुनिया भर में कितने लोग मिलाने के लिए तरसते हैं।” बस इतना ही नहीं सचिन तेंदुलकर का कमेंट बॉक्स ऐसे ही ना जाने कितनी तारिफों से भरा पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top