IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 कल, जानिए, कब, कैसे और कहां देख सकते हैं FREE में LIVE

IND vs SL

IND vs SL: साल 2023 की शुरुआत हो चुकी है वहीं इस साल नए क्रिकेट की शुरुआत भारत और श्रीलंका करने जा रही है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला का पहला मुकाबला 3 जनवरी यानी कि मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें मुंबई पहुंच कर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

कब और कहां देखें

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का पहला मुकाबला मंगलवार को मुंबई में खेला जाएगा। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आप टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स 1 पर अंग्रेजी में, स्टार स्पोर्ट्स 3 पर हिंदी में देख सकते हैं इसके साथ साथ यदि आप अगर चाहें तो आप तमिल और तेलगु में भी आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल पर लाइव मैच देखते सकते हैं। इसके अलावा आप डीडीए स्पोर्ट्स पर भी यह मैच लाइव देख सकते हैं। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

अगर आप लैपटॉप, कम्प्यूटर या मोबाइल फोन में मैच देखना चाहते हैं तो आप हाॅट्स्टार पर मैच देख सकते हैं यह मैच आपको हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं के साथ-साथ अन्य कई भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध रहेगा।

युवा खिलाड़ियों के पास अच्छा मौका

भारत और श्रीलंका के बीच खेलें जाने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कई नए खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय लेबर पर पदार्पण करने का मौका मिला है।

भारतीय टीम की संभवत प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक

श्रीलंकाई टीम की संभवत प्लेइंग इलेवन

पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, लाहिरू कुमारा और दिलशान मदुशंका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top