“गाड़ी थोड़ा आराम से चालाया कर…” Shikhar Dhawan ने ऋषभ पंत को दी थी यह सलाह, पंत के एक्सीडेंट के बाद वायरल हुआ 3 साल पुराना यह VIDEO

rishabh pant

अब तक आप इस बात से पूरी तारिके से अवगत हो ही चुके होंगे कि, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत का कल सुबह यानि की 30 दिसंबर शुक्रवार को बहुत बड़ा कर एक्सीडेंट हो गया है। जिनके नहीं पता उनको हम बता दें की ऋषभ पंत कल सुबह 5:30 बजे के करीब रुड़की के नारसन बॉर्डर पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। इस खतरनाक हदसे से ऋषभ पंत बल-बाल बचे और इस वक्त वे देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट है। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को पूरी तारिके से ठीक होकर वापस भारतीय टीम में शामिल होने में अभी 6 महिन से ज्यादा का समय लग सकता है।

इसके साथ-साथ हम आपको बता दें की ऋषभ पंत और भारतीय टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे ऋषभ पंत को सलाह देते हुए नज़र आ रहे हैं।

“गाड़ी थोड़ा धीरे चलाया कर”- शिखर धवन

ऋषभ पंत की कर दुर्घटना हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जामकर सुरखियां बटोर रहा है। वायरल हो रहा है इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ऋषभ पंत को एक नसीहत देते हुए नजर आ रहे हैं की “गाड़ी थोड़ा धीरे चलाया कर” ये वीडियो देखने के बाद ऋषभ पंत के फैन्स गया कहना है कि काश ऋषभ पंत शिखर धवन की कही बात मान लेते तो उनके साथ इतना गंभीर हादसा नहीं होता।

यह वीडियो आज से लगभग 3 साल पुराना है। इसके साथ-साथ हम आपको यह भी बता दे कि यह दोनों खिलाड़ी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से आईपीएल में एक साथ खेल चुके हैं। जहां पर एक दिन दोनों प्लेयर्स आपस में बात कर रहे थे, कि तभी ऋषभ पंत ने शिखर धवन से कहा कि “अगर आपको मुझे कुछ सलाह देंनी होगी तो आप मुझे क्या देंगे..?” ऋषभ पंत द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा की, “भाई तू गाड़ी थोड़ी आराम से चलाया कर” जिसके बाद दोनों खिलाड़ी हंसने लगे।

शिखर धवन ने भगवान को दिया धन्यवाद

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के भयानक कार दुर्घटना हो जाने के बाद, भारत कई दिग्गज ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट किया है। उसी तरह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भी भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

“ईश्वर का लाख लाख धन्यवाद है कि बचाओ हो गया, मैं आपके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं, इसके साथ-साथ भगवान करें आप पहले से भी ज्यादा तकत और अच्छी सेहत करके दोबारा लौटे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top