Rishabh Pant की चोट और वापसी पर आई बड़ी अपडेट, जानिए अब कब तक क्रिकेट से दूर रहेंगे ऋषभ पंत

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का जब से कार एक्सीडेंट हुआ है तब से सोशल मीडिया पर को लेकर कई प्रकार की अलग-अलग बातें की जा रही है। हालांकि इस समय ऋषभ काफी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। एक्सीडेंट की वजह से ऋषभ पंत के शरीर पर काफी ज्यादा चोटें की निशान पाए गई हैं।

बाल बाल बचे ऋषभ पंत

आपको बता दें कि, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ अपने मां के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें तोहफा देने के लिए अकेले कार ड्राइव कर रुड़की (हरिद्वार) जा रहे थे और जैसे ही उन्होंने नारसन बॉर्डर हम्मदपुर झील के पास पहुंचे तो उनको नीद की वजह से झपकी आ गई जिसकी वजह से उनकी कार उनसे आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और कार सीधे रेलिंग से टकरा गई।

कार से टकराने के बाद उसमें आग भी लग गई. हालांकि पंत ने चतुराई दिखाई और कार का शीशा खोल कर उससे कूदकर अब वह बाहर निकल गए और अपनी जान बचा ली।

काफी गंभीर चोटें आई हैं

कार दुर्घटना में ऋषभ को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। वही डॉक्टर के मुताबिक ऋषभ पंत को माथे और पैर पर उन्हें सबसे ज्यादा चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि पैर में चोट ज्यादा होने के चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ सकती है. अभी फिलहाल उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है और सिर और पीठ में लगी हुई चोट का उपचार जारी है.

लगभग 4 महीने बाद हो सकती है ऋषभ पंत की वापसी

कार एक्सीडेंट में जिस तरह से ऋषभ को चोटें आई हैं उस तरह से अनुमान लगा पाना बहुत मुश्किल हो रहा है कि कब तक वह पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर लौट पाएंगे।फिर भी यह तय है कि उन्हे ठीक होने में 3 से 4 महीने लग सकते हैं।

अभी फिलहाल मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी लगातार ऋषभ पंत की परिस्थिति पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और उन्हें हर जरूरी सेवा पहुंचाने के लिए तत्पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top