Rishabh Pant update: इतने भयानक कार दुर्घटना से बाल-बाल बचे ऋषभ पंत, इस भारतीय दिग्गज ने ऋषभ के हालत पर दिया बड़ा अपडेट

rishabh pant

अब तक तो इस बात से आप सभी अवगत हो ही चुके होंगे कि, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ है। लेकिन जिनको नहीं पता उनको हम बता दें की ऋषभ पंत आज सुबह अपनी कार से रुड़की जा रहे जहां पर नरसन बॉर्डर पर हमादपुर झाल के करीब उनकी कार रेलिंग से जा टकराई। कर के तकते ही उसमें आग लग गई जिसकी वजह से ऋषभ पंत काफी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनको तत्काल अस्पताल ले जया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

लेकिन अभी तक ऋषभ पंत के हाल के बारे में किसी ने कोई अपडेट नहीं दिया था लेकिन भारत के एक दिग्गज प्लेयर ने अब उनकी सेहत को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। इस लेख की मदद से हम आपको बताएंगे दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत अब कैसे हैं….

इस भारतीय दिग्गज ने दिया ऋषभ पंत की हालत पर बड़ा अपडेट

मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत का कर दुर्घटना आज सुबह यानि की 30 दिसंबर शुक्रवार को करीब 5:30 बजे हुआ। इस गंभीर घाटना के बाद वहां मौजुद स्थान लोगों ने ऋषभ पंत को उनकी कार से जैसे-तैसे बहार निकाला फिर उसके बाद 108 पार कॉल करके इस घाटना की जानकरी दी। जिसके बाद उनको अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऋषभ पंत की सेहत पर अपडेट देते हुए कहा है कि, “आप सभी ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना करें। भगवान का शुक्र है कि वह अब खतरे से बहार हैं। मैं ऋषभ पंत से बहुत जल्दी ठीक होने की उम्मीद रखता हूं। जल्दी से ठीक हो जाओ चैंप”

चोट की वजह से श्रीलंका सीरीज नहीं खेल पाएंगे ऋषभ

हम आपको बता दें की विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पहले से ही अपने घुटने की चोट से गुजर रहे थे। लेकिन अब इस दुर्घटना के बाद 3 जनवरी से होने वाले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वह अब टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। ऋषभ पंत को राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में कुछ समय तक वक्त गुजारने को कहा गया है। इस एक्सीडेंट से ऋषभ पंत की टेंशन और भी ज्यादा बढ़ गई है, और उनकी चोट को देख कर ऐसा लग रहा है कि, उनको अब कुछ महिनो के लिए क्रिकेट के मैदान से दूरी बना लेनी चाहिए। आपकी इसमें क्या रहा है..? नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top