बुरी खबर: मैच से पहले ऋषभ पंत का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सीधी रोड के डिवाइडर से जा टकराई कार, जलकर राख हो गयी गाड़ी, हालत हुई बेहद गंभीर

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कार का दिल्ली से घर आते समय रास्ते में एक भयानक एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा उत्तराखंड के रुड़की में स्थित नरसम बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास मोड़ पर हुआ, जहां पर ऋषभ पंत इस हादसे के बुरी तरह शिकार हो गए। टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ की हालत काफी ज्यादा गंभीर है, जिस वजह से उनको दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है। वहां प्रति ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। उमेश कुमार जोकी दिल्ली खानपुर के विधायक हैं वह ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए अस्पताल आए हैं।

इस वजह से हुआ ऋषभ का एक्सीडेंट

आज सुबह शुक्रवार को ऋषभ अपनी कार से दिल्ली से रुड़की की तरफ जा रहे थे। अगर आप लोगों को नहीं पता तो हम आपको बताते हैं कि उत्तराखंड के रुड़की में ऋषभ पंत का घर स्थित है। ऋषभ की कार जब नारसम कस्बे में पंहुची तो, उनकी कर बेकाबू होनी शुरू हो गई जिस तरह से वह रेलिंग-खंबो को तोड़ते हुए भयानक तारिके से पलट गई। कार के पलटने के बाद तुरंत उसमें आग लग गई।

क्रिकेटर ऋषभ पंत का भीषण एक्सीडेंट.. चलती कार में लग गई आग.. जानिए पूरी  ख़बर | Nalanda Live

सुबह का समय था इसलिए ऋषभ पंत को मौके पर तुरत उत्तराखंड के निजी अस्पताल में ले जाया गया और पुलिस भी समय पर वहां पहुंच गई थी, नहीं तो ऋषभ के साथ कुछ भी हो सकता था। पुलिस ने सूचना फायर फाइटर विभाग को दी, जिसके खराब दमकल विभाग की ओर से गाड़ियों ने मिलकर ऋषभ पंत की कार के आग पर काबू पा लिया।

PANT

ऋषभ पंत की बड़ी हालत को देख कर आनन-फानन में लोगो ने उनको दिल्ली रोड पर मौजुद सक्षम अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है। ऋषभ जिस कार से अपने घर जा रहे हैं उसका इस्तेमाल कर का नंबर DL 10 CN 1717 है। मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से जब ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ तब वहां पर मौजुद गांव के लोगों ने ऋषभ पंत की कार से सारे पैसे को उठा लिया। बताया तो यह भी जा रहा था कि दुर्घटना के तुरत बाद सड़क पर कुछ पैसे गिरे पड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top