बांग्लादेश के दौरे पर जिस खिलाड़ी ने पिलाया था सबको पानी, उसने भारत आते ही रणजी ट्रॉफी में बल्ले से उगला आग

team india

इस बात से तो आप सभी भलि-भाति अवगत होंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे से अब लौट चुकी है। बांग्लादेश के लिए दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम में युवा बल्लेबाजों को शामिल किया गया था। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था जीसे इस दौरे पर एक भी मैच नहीं खेलाया गया।

लेकिन अब यह खिलाड़ी भारत आ चूका है और हो रहे रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखा रहा है। अपने खतरनाक बैटिंग परफॉर्मेंस से इस प्लेयर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

भारत लौटकर पूरी की अपनी सारी कसर

बांग्लादेश के खिलाफ हुए टेस्ट मैच सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में सौंपी गई थी। केएल राहुल की कप्तानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार युवा खिलाड़ी ‘अभिमन्यु ईश्वरन’ को पूरे सीरीज में केवल बेंच पर ही बैठा कर रख दिया। हम आपको यह बताना चाहते हैं कि अभिमन्यु ईश्वर ने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक भी डेब्यू मैच नहीं खेला है। लेकिन अब रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में बंगाल टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए अभिमन्यु ईश्वर ने सुंदर सदकिया पर खेली है।इस दौरान देखने में ऐसा लग रहा था कि उनका बल्ला मानो आग उगल रहा है।

नागालैंड टीम पर अभिमन्यु पड़े भारी

अभिमन्युह ईश्वरन लगतार फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपने खतरनाक लय को बरकरार रखे हुए हैं। इंदर रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट 2022-23 मैं खेले जा रहे नगालैंड बनाम कोलकाता टीम के बीच मैच में, अभिमन्यु ने कोलकाता टीम की तरफ से फर्स्ट इनिंग में बैटिंग करते हुए 218 गेंद का सामना करते हुए 170 रन की अविश्वसनीय पारी खेली है। इस शानदार पारी के दौरान अभिमन्यु के बल्ले से कुल मिलकर 16 चौके देखने को मीले। अभिमन्यु ईश्वर ने अब तक कुल मिलाकर फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बैटिंग करते हुए 4 शतक बना चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top