IND vs SL: “सीरीज के पहले आया बड़ा अपडेट…” भारतीय टीम के इस स्टार प्लेयर ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज न खेलने का किया एलान

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति भारतीय टीम का एलान जल्दी ही करने वाली है। आपको बता दें की, श्रीलंकाई टीम भारत के दौरे पर आने वाली है और वह भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इन सभी बातों के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के चयन से जुडी एक खबर काफी ज्यादा चर्चा में आ रही है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि, भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज ना खेलने का फैसला ले लिया है। साथ ही इस प्लेयर ने टी20 सीरीज से थोड़े समय के लिए आराम मांगा है।

इस स्टार प्लेयर ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज न खेलने का किया है एलान

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 3 जनवरी 2023 से होने वाला है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के हिसाब से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए आराम मांगा है। विराट कोहली के इस सीरीज में ना खेलने की वजह से भारतीय टीम के चयनकर्ता किसी युवा खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। हम आपको यह बता दे की विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा बन सकते हैं टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

रोहित शर्मा के भी कम दिख रहे हैं खेलने के आसार

35 साल की भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा भी श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज से अपनी चोट के कारण बहार हो सकते हैं।आपको याद दिलाने के लिए हम आपको बता दें की, बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीन मैचो की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में, रोहित शर्मा के हाथों में एक गंभीर चोट लग गई थी, जिस वजह से उनको मैच छोडकर तूरंत इंडिया लौटाना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से रोहित शर्मा अभी तक अपनी उस चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं। लेकिन उम्मिद यह जताई जा रही है कि, रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ दोनों सीरीज का मैच शेड्यूल

टी20 सीरीज- दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई में खेला जाएगा। वही दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में और उसके बाद तीसरा और आखिरी मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाने वाला है।

वनडे सीरीज- दूसरी तरफ अगर बात करें दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज की तो, आपको बता दें की दोनों टीमों के बीच 3मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में और तीसरा मैच 15 जनवरी को केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top