IND vs SL: लम्बे वक्त से भारतीय टीम से बहार चल रहा यह धाकड़ खिलाड़ी करेगा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में एंट्री, अकेले ही मैच जिताने का रखता है हुनर

IND vs SL

IND vs SL: आप सभी को यह तो पता ही होगा कि श्रीलंका क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर आने वाली है। इस दौरे पर श्रीलंका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और उसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। आपको बता दें की इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों का चयन करना शुरू कर दिया है। लेकिन इस दौरान खबर यह आ रही है कि, चयनकर्ताओं की टीम में एक ऐसे और राउंडर खिलाड़ी को लाने वाले हैं जो कि अकेले ही टीम को मैच जीतने का हुनर रखता है।

इस स्टार खिलाड़ी की हो रही है भारतीय टीम में दोबारा वापसी

मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से खबर या एक राही है कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए खिलाड़ियों के चयन में ‘रवींद्र जडेजा’ को मौका जरूर दिया जाएगा। जैसा कि आप सभी को याद होगा कि रवींद्र जडेजा एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। रवींद्र जडेजा की चोट इतनी ज्यादा बड़ी थी कि उनको ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट भी छोड़ना पड़ गया था।

यह बात खास तौर पर हम आपको बता दें की, रवींद्र जडेजा पिछले 4 महिनो से अपनी चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन पाए है। लेकिन अब रवींद्र जडेजा पुरी तरह से फिट हो गए हैं और क्रिकेट विशेषज्ञ द्वारा यह दावा किया गया है कि जडेजा श्रीलंका सीरीज के साथ दोबारा भारतीय टीम में वापसी करने वाले हैं।

वर्ल्ड के खतरनाक और राउंडर्स में होती है जडेजा की गिनती

रवींद्र जडेजा दुनिया के सबसे खतरनाक ऑल राउंडर्स मे से एक माने जाते हैं। रवींद्र जडेजा अपने खतरनाक बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन साथ ही वह एक दुनिया के नंबर एक फील्डर हैं। हम सभी ने यह तो कई बार देखा है कि, मैच में जडेजा की शानदार फील्डिंग की बदोलत भारतीय टीम ने कई बार मैच को आसानी से जीता है। रवींद्र जडेजा की इसी काबिलियत की वजह से ही आईपीएल के पिछले सीजन में उनको चेन्नई सुपर किंग का कप्तान बनाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top