टेस्ट सीरीज जीतने के बाद मातम में बदली टीम इंडिया की खुशियां, वर्ल्ड कप जीताने वाले खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, इनका हुआ निधन

सुनील गावस्कर

आप सभी लोग जानते होंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही थी, जिसका अंत कल 25 दिसंबर रविवार को हो चुका है। इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-0 से जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम को एक बार फिर से टेस्ट मैच में धूल चटा दी है। बांग्लादेश को टेस्ट मैच में हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम जमकर खुशियां मना रही थी, लेकिन अचानक से भारतीय टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा जिस वजह से पूरी टीम में मातम छा गया।

इस वजह से छाया टीम में मतम

बांग्लादेश को एक शर्मनाक हार देने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम खुशियां मना ही रही थी कि तभी अचानक से यह खबर आई की, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ‘सुनील गावस्कर’ की माता जी ‘मीनल गावस्कर’ का नीधन हो गया है। यह खबर सुनने के बाद इंडियन क्रिकेट की गलीयारों में मातम छा गया और क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज उनको श्रद्धांजली अर्पित करने लगे।

कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर की माता जी का हुआ था नीधन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की माता जी की मृत्यु 25 दिसंबर रविवार को हुई जब भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का दुसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा था। उस समय सुनील गावस्कर मैच की कमेंट्री कर रहे थे और तभी उनको अपने माँ के नीधन की जानकरी मिली। यह खबर सुनने के बाद सुनील गावस्कर के सर पर दुखों का पहाड़ सा टूट पड़ा। हम आपको बता दें कि सुनील गावस्कर के पिताजी की मृत्यु साल 2012 में ही हो गई थी और अब उनकी मां भी सुनील गावस्कर को छोड़ कर जा चुकी हैं।

सूत्रों के हिसाब से हमें यह जानकरी मिली है कि, 25 दिसंबर की सुबह मुंबई में सुनील गावस्कर के आवास पर ही उनकी मां ने अपनी आखिरी सांस ली। सुनील गावस्कर की माता जी की उम्र 95 साल की थी और इनकी मृत्यु तब हुई जब भारतीय टीम बांग्लादेश खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही थी। भले ही भारतीय टीम ने बांग्लादेश टीम को सीरीज में हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है जो की एक खुशी की बात थी, लेकिन यह खबर सुनने के बाद भारतीय क्रिकेट जगत में मतम सा पसर गया है। क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज उनकी माता जी को लगतार श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top