IPL 2023: मयंक अग्रवाल या भुवनेश्वर कुमार आखिर कौन बनेगा SRH का अगला कप्तान..? आकाश चोपड़ा के बड़े बयान ने फैलाई सनसनी

IPL 2023

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का यह मानना ​​है कि होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को मयंक अग्रवाल की जगह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को कप्तान बनाना चाहिए। आईपीएल के पिछले सीजन में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन थे, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से उनको टीम से बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद टीम को एक नए कप्तान की तलाश है और 23 दिसंबर को हुए आईपीएल 2023 की नीलामि में हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल को एक मोटी रकम अदा करके अपनी टीम में शामिल किया है।

जिसके बाद आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के थ्रू बोला है कि, मयंक अग्रवाल को नहीं बल्की भुवनेश्वर कुमार को सनराइजर्स हैदराबाद का कैप्टन बनाना चाहिए।

“भुवनेश्वर कुमार को कप्तान बनाना चाहिए”- आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहां है कि, “मेरा या मनाना है कि SRH को भुवनेश्वर कुमार को कप्तान बनाना चाहिए दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल भी एक विकल्प है। लेकिन मैं कहूंगा की ऐसा मत करो क्योंकि मयंक काफी अच्छा खेलते हैं और बतौर कप्तान उनका पिछला साल अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में उन पर क्यों दबाव डालना…?”

“SRH ने आईपीएल 2023 के लिए बहुत अच्छी टीम बनाई है और इस निलामी में उन्होने ऑलराउंडर्स के बजाए स्पेशलिस्ट प्लेयर पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। जिसका फायदा हैदराबाद टीम को इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में बखुबी मिलेगा।”

वीडियो में आकाश चोपड़ा ने आगे कहा की, “हम सभी को यह लग रहा था कि हैदराबाद फ्रेंचाइजी जब बोली लगाएगी तो वह नहीं रोक पाएगी क्योंकि उनके पर्स में 42 करोड़ रुपये मौजुद थे। निलामी में हैदराबाद ने 13 प्लेयर्स पर बोली लगाई जिस्मे से 12 प्लेयर उनको मिले और केवल एकमात्र बेन स्ट्रोक्स उनको नहीं मिल पाया। मेरे दृष्टिकोण से मुझे ऐसा नहीं लगता कि उनको इससे कोई दिक्कत होगी क्योंकि वह बेन स्टॉक को ऐसे कप्तान नहीं देख रही थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top