सीरीज जितने के बाद भारतीय फैंस के लिए आयी बुरी खबर, चोट की वजह से श्रीलंका दौरे से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, टीम की मुश्किलें बढ़ी

भारतीय टीम

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का तीसरा व आखिरी मुकाबला मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराकर दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला को 2-0 से नाम कर लिया। इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

दरअसल भारतीय टीम का एक खिलाड़ी चोट की वजह से काफी लंबे समय तक भारतीय टीम से बाहर हो गया है। आपको बता दें कि, 3 जनवरी से भारतीय टीम को श्रीलंका के साथ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलनी है। जिसमें यह खिलाड़ी काफी होने वाला था।

चोट की वजह से आने वाले श्रृंखला से बाहर हुआ है यह खिलाड़ी

दरअसल, हम भारत के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कप्तान रोहित शर्मा है जो अपने अंगूठे की चोट की वजह से काफी ज्यादा परेशान है, परंतु हाल ही में रोहित शर्मा की चोट और गंभीर हो गई है जिसकी वजह से वह जनवरी में होने वाले श्रीलंका के के खिलाफ t20 श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में चोटिल हो गए थे जिसके बाद वें आखिरी वनडे मैच और 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए थे। परंतु अब उनकी चोट की बढ़ती हुई गंभीरता को देखकर यह कहा जा रहा है कि वह आने वाले श्रृंखला के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे।

इस खिलाड़ी को दिया जा सकता है भारतीय टीम की कमान

चोट की वजह से भारत के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ बाकी मैचों से बाहर हो गए थे जिसकी वजह से उनकी अनुपस्थिति में केएल राहुल ने भारतीय टीम की कमान संभाली थी, लेकिन माना जा रहा है कि जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 श्रृंखला में भारत की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती हैं। हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 सीरीज में बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन किया था।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की शेड्यूल

इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है इसके बाद भारत 3 जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला और उसके बाद 10 जनवरी से तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलती हुई नजर आएगी। ऐसे में यह माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top