IND vs BAN: “इन दोनों को लात मारकर टीम से निकालो” सीरीज जीतने के बाद वीरेंद्र सहवाग संग BCCI पर भड़के फैंस, लगाई जमकर लताड़

IND vs BAN

IND vs BAN: बांग्लादेश को 3 विकेट से हराकर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया। भारत के इस जीत में श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने काफी भूमिका निभाई। इन दोनों खिलाड़ियों ने 71 रनों की अटूट साझेदारी कर भारतीय टीम को जीत दिलाई। भारतीय टीम के जीत के बाद ट्विटर पर फैंस का जमकर रिएक्शन आ रहा है।

अश्विन और अय्यर की तारीफ

रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर की शानदार पारी को देखकर सभी लोग काफी ज्यादा आनंदित हुए और उनको लेकर जमकर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं, जहां पर कुछ लोगों ने रविचंद्रन अश्विन को क्रिसमस पर सांता क्लॉज माना तो वही कुछ लोगों ने भारत की जीत को गिफ्ट में स्वीकार किया।

वीरेंद्र सहवाग ने भी बनाए मीम

वहीं कुछ लोगों ने भारतीय टीम की इस शानदार जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ को लेकर भी मीम शेयर किए हैं, जहां यूजर्स ने राहुल द्रविड़ को साल 2007 में मिली हार को भी याद किया। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर एक मीम शेयर किया। जहां पर उन्होंने रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की।

वही इन सब के बीच में कुछ फैंसों ने केएल राहुल, पूर्व कप्तान विराट कोहली और हेड कोच राहुल द्रविड़ पर जमकर अपना गुस्सा निकाला और उन्होंने इन्हें जल्द से जल्द टीम से बाहर निकाल कर फेंकने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top