बीच मैच में ‘हार्दिक पंड्या’ के साथी का चढ़ गया पारा, लात मार कर फेंक दिया अपना बल्ले- वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट

क्रिकेट जगत में हम सभी ने तो यह अक्सर देखा है कि कई बार प्लेयर्स को मैच के बीच काफी ज्यादा गुस्सा आता है, उनकी हरकत की वजह से उनके करियर पर सवाल भी खड़े हो जाते हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर जाम का फोटो या वीडियो वायरल होता है। कुछ इसी प्रकार की घटना ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे ‘बिग बैश लीग’ के एक मैच में हुई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक बल्लेबाज जोकी अपना विकेट गवाने के बाद इतना नाराज हो गया, जिसके बाद गुस्से में आकार उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी उम्मिद किसी ने की नहीं थी। साथ ही हम आपको बता दें की, यह बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ भी मैच खेल चुका है।

बिच मैच में वेड हो गए नाराज

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग में गुरुवार को सिडनी सिक्सर्स और होबार्ट हरिकेन क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया। ‘इस मैच में अपना विकेट गवाने के बाद मैथ्यू वेड इतना ज्यादा नाराज हो गए कि उन्होने अपने बल्ले को जोर से लात मार कर दूर फेंक दिया।’ इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए सिडनी सिक्सर्स टीम ने 14 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रनों का स्कोर होबार्ट टीम के सामने रखा। लेकिन हॉबिट टीम है लक्ष्य को पूरा करने में नाकामयाब सबित हुई और केवल 131 रन ही बना पाई। जिस वजह से सिडनी सिक्सर टीम को 6 रनो से इस मैच को जीत लिया।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

होबार्ट टीम के कप्तान मैथ्यू वेड ने अपने आक्रामक व्यवहार से अपने प्रशंसकों को बहुत ज्यादा निराश किया है। क्या घाटना का वीडियो सोशल मीडिया प्रति बीबीएल ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद मैथ्यू वेड को थोड़ी आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा हम आपको यह बता दें कि आईपीएल 2022 के सीजन में मैथ्यू वेड हार्दिक पांड्या के साथ गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से खेल चुके हैं और दोनों प्लेयर्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top