टीम से बाहर होने के बाद दर्द से मुस्कुराते हुए नज़र आये कुलदीप, कैमरे में देखते ही निकल पड़े आंसू, वीडियो देख भावुक हो जायेंगे

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा और आखिरी मुकाबला 22 दिसंबर को शेरे बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया है जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

वहीं इस मुकाबले में पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव के स्थान पर जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया गया है। पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी कुलदीप यादव को टीम से बाहर कर दिया गया है जिसका दुख उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव का वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों भारतीय टीम के स्टार स्पिनर चाइनामैन कुलदीप यादव सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद कुलदीप यादव को दूसरे मैच से बाहर कर दिया गया है जिसका दर्द उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है परंतु परंतु इसके बावजूद भी कैमरा के आगे कुलदीप यादव अपने दर्द को छुपाकर हंस रहे हैं।

केएल राहुल के फैसले से सब हैरान

दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप को भारतीय टीम से बाहर निकालने को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा गुस्सा है, और वे सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई को जमकर फटकार लगा रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने कुलदीप यादव को भारतीय टीम से बाहर कर उनके स्थान पर जयदेव उनादकट को टीम में शामिल करने का फैसला लिया। पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव को केएल राहुल ने दूसरे टेस्ट मैच में टीम से बाहर कर दिया है। उनके इस फैसले से हर कोई आश्चर्य चकित है। वहीं जयदेव उनादकट का किस्मत एक बार फिर चमक उठा है।

केएल राहुल ने बताई वजह

दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को लेकर राहुल ने कहा कि हमारे लिए कुलदीप को बाहर बैठाना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन यह उनादकट के लिए एक अच्छा अवसर है।

केएल राहुल ने कहा,

‘ईमानदारी से कहूं तो देख कर समझ नहीं आ रहा है कि क्या बनाया जाए। आमतौर पर यह बल्लेबाजी करना अच्छा होता है। हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन हमें इस बात पर यकीन नहीं कि इस बीच से क्या उम्मीद की जाए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top