क्रिस गेल से भी लंबे-लंबे छक्के लगाते हैं ये ये 2 भारतीय खिलाड़ी, BCCI अचानक करा सकती है Team India में एंट्री

भारतीय टीम

इस समय भारतीय टीम में दो ऐसे खिलाड़ी है जो क्रिस गेल की तरह ही लंबे लंबे छक्के मारने की काबिलियत रखते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की खास बात यह है कि यह अपने आक्रमक रवैया से पलभर में ही मैच का रुख बदल सकते हैं। वहीं जिस तरह से यह दोनों खिलाड़ी अपना खेल दिखा रहे हैं यह माना जा रहा है कि जल्द ही इनका चयन भारतीय टीम में किया जा सकता है। आइए इन दोनों खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं।

रियान पराग

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों में से एक रियान पराग आईपीएल में राजस्थान लाल की ओर से खेलते हुए दिखाई दिए थे। रियान पराग के अंदर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की तरह लंबे लंबे छक्के मारने की काबिलियत है जो कि आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए बेहद कारगर साबित हो सकते हैं। इनके द्वारा आक्रमक बैटिंग समय राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान कई बार देखने को मिल चुके हैं।

यहीं नहीं यह भी माना जा रहा है कि रणजी ट्रॉफी में सबसे अधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में रियान पराग तीसरे नंबर पर आते हैं। माना जा रहा है कि भारतीय चयन समिति जल्द ही रियान पराग को भारतीय टीम में शामिल कर सकती है।

नारायण जगदीशन

हाल ही में समाप्त हुए भारतीय घरेलू क्रिकेट लीग विजय हजारे ट्रॉफी में नारायण जगदीशन ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने सबसे अधिक छक्के लगाए थे वही लिस्ट ए एक मैच के दौरान उन्होंने एक पारी में 15 छक्के भी लगाए थे।

यही कारण है कि उनको भारत का अगला सिक्सर किंग कहां जा रहा है आने वाले समय में भारतीय टीम को कई मैंच जिताने में अपना योगदान कह सकते हैं। नारायन जगदीशन ने विजय हजारे ट्रॉफी और रणजी ट्रॉफी में काफी ज्यादा रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी काफी अधिक का रहा है। यही कारण है कि उन्हें जल्द ही भारत में शामिल किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top