इस खूबसूरत हसीना से अगले साल फरवरी में शार्दुल रचाएंगे शादी, खूबसूरती देख भूल जायेंगे उर्वशी रौतेला

शार्दुल ठाकुर

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शार्दुल ठाकुर ने साल 2021 में नवंबर के महीने में मिताली पारुलकर के साथ सगाई की थी, इसकी जानकारी उन्होंने किसी को नहीं दिया था। मगर रिपोर्ट मीडिया के मुताबिक शार्दुल ठाकुर की शादी अगले साल होना है और इसमें अभी केवल 2 महीने शेष बचे हुए हैं।

शार्दुल इस समय बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे हैं दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भारतीय टीम स्क्वायड का हिस्सा है। इसके अलावा बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीनों वनडे मैच में भी वह भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि इस सीरीज के दौरान उन्हें कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। वह गेंदबाज और बल्लेबाजी में पूरी तरह से प्राप्त रहे थे।

वनडे वर्ल्ड कप के बाद कर सकते हैं शार्दुल ठाकुर शादी

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर अगले साल 2022 में वनडे वर्ल्ड कप के बाद शादी करने वाले थे, परंतु बाद में कुछ निजी कारणों से उनका प्लान बदल गया और वह अब सन 2023 में शादी करेंगे। यह दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

आपको बता दें कि, शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर के सगाई में केवल 75 लोग ही आमंत्रित हुए थे, जिनमें उनके करीबी मित्र और परिवार रिश्तेदार आदि लोग शामिल थे। वही इस समय खबरों में कहा जा रहा है कि इन दोनों की शादी में सिर्फ गिने-चुने ही लोगों को बुलाया जाएगा। जिसमें केवल 200 से 250 लोग हो सकते हैं।

सगाई के दौरान शार्दुल ने किया था डांस

शार्दुल ठाकुर ने अपने सगाई के समय डांस भी किया था, जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें वह अपनी मंगेतर मिताली के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे थे। वही खबरों के मुताबिक शार्दुल के शादी का कार्यक्रम 25 फरवरी से लेकर 27 फरवरी तक होगा। अपनी शादी के बाद शार्दुल ठाकुर आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। साधु ठाकुर की पत्नी मिताली एक प्रोफेशनल बिजनेसमैन है।

शार्दुल का अब तक का करियर

भारतीय टीम के वर्तमान स्टार ऑलराउंडर रूम में से एक शार्दुल भी है उन्होंने साल 2017 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था। इन्होंने अभी तक भारत के लिए आठ टेस्ट मैच के 11 पारियों में 19.54 की आवश्यक से कुल 254 रन बनाए हैं इस दौरान उनका हाईएस्ट स्कोर 67 रन का रहा है।

इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में 27 विकेट भी लिए हैं। शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए 31 वनडे मैचों में 20.77 की औसत से कुल 270 रन बनाए हैं इस दौरान का हाईएस्ट स्कोर 50 रन का रहा है वहीं गेंदबाजी में इन्होंने 44 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 25 टी-20 मैचों में 33 विकेट अपने नाम किए और 183 के स्ट्राइक रेट के साथ 69 रन भी बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top