ऑटोग्राफ लेने ईशान किशन के पास पहुंचा फैन लेकिन धोनी की बात होते ही ऑटोग्राफ देने से कर दिया इंकार, बोला- मैं नहीं कर…

ईशान किशन

हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने 131 गेंदों में शानदार 210 रनों की पारी खेली थी। उनकी शानदार बल्लेबाजी देखकर सारी दुनिया उनकी मुरीद हो गई थी और वे अपने इस शानदार प्रदर्शन के कारण काफी ज्यादा चर्चा में आ गए थे।

इशान किशन ने फैंस को नहीं दिया ऑटोग्राफ

परंतु हाल ही में वे एक बार फिर अपनी प्रदर्शन के कारण के कारण नहीं बल्कि अपने फैंस के के साथ व्यवहार को चर्चा में आए हुए हैं। दरअसल, रांची में खेले गए रणजी ट्रॉफी के दौरान एक फैंस उनसे उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए आ गया। परंतु इशान किशन ने उसको अपना ऑटोग्राफ देने से मना कर दिया। इस पर लोग काफी ज्यादा उन पर गुस्सा करने लगे परंतु उसके बाद उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

ईशान किशन ने ऑटोग्राफ ना देने की वजह बताइए

हम आपको बता दें कि, दरअसल, उस फैन जिस मोबाइल पर ऑटोग्राफ मांगा उस पर पहले से ही महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ था, इसलिए ईशान किशन ने उस पर ऑटोग्राफ देख देने से सख्त मना कर दिया। ईशान किशन और फैंस यह सारी घटनाएं वहां पर मौजूद कैमरामैन विमल कुमार ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

ईशान किशन ने एम एस धोनी के सिग्नेचर के नीचे दिया अपना सिग्नेचर

वही इस दौरान इशान किशन ने कहा, इसमें माही भाई का सिग्नेचर है और वह उसके ऊपर मेरा सिग्नेचर चाह रहा है। लेकिन लिया मैं नहीं कर सकता। एक काम करो फोन के अलावा तुम अन्य किसी चीज पर ऑटोग्राफ ले लो। परंतु वह फैंन अपनी जिद पर अड़ा रहा, लेकिन इशान किशन ने कहा कि वह माही भाई के सिग्नेचर के ऊपर अपना सिग्नेचर नहीं दे सकते हैं। अंत में उन्होंने उसके नीचे अपना सिग्नेचर दिया।

इन दिनों में शानदार फार्म में है ईशान किशन

हाल ही में भारतीय टीम के स्टार युवाओं पर बल्लेबाज इशान किशन ने वनडे फॉर्मेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। उन्होंने यूनिवर्स वास क्रिस गेल के रिकॉर्ड को तोड़कर अपने नाम किया है। बीते कुछ दिनों पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में ईशान किशन ने 210 रनों की शानदार पारी खेल कर यह उपलब्धि हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top