रोहित शर्मा का खोटा सिक्का अब जाकर दिखाएगा अपना कमाल, मुंबई इंडियन के लिए “हुकुम का इक्का” साबित होगा यह प्लेयर

इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल लीग की 5 बार चैंपियन बन चुकी मुंबई इंडियंस ने अगले साल होने वाले 16वे सीजन के लिए तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं। मुंबई इंडियन टीम होने वाले ओक्शन की मदद से अपनी कामियों को दूर करना जरूरी है। इस साल हुए आईपीएल लीग में मुंबई इंडियन ने काफी बड़ी लगाकार अपनी टीम में कई बेहतर प्लेयर को शामिल किया था। लेकिन प्लेयर्स ने अपने खराब परफॉर्मेंस से पूरी टीम को काफी ज्यादा नीराश किया था, जिसकी वजह से MI फ्रेंचाइजी अगले सीजन के लिए उनसे अच्छे परफॉर्मेंस की उम्मिद करेगी।

यह खिलाड़ी सबित होगा मुंबई के लिए “हुकुम का इक्का”

मुंबई इंडियन टीम के लिए अगले साल होने वाले आईपीएल लीग में विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ‘हुक्म का इक्का’ साबित हो सकते हैं। पिछले आईपीएल लीग में इशान किशन मुंबई इंडियन टीम की तरफ से खेलते हुए अच्छा परफॉर्मेंस देने में नाकामयाब हुए थे। जिस वजह से मुंबई टीम को पॉइंट टेबल में सबसे शर्मनाक स्थान मिला था।

लेकिन अगर बात करें तो समय की तो इशान किशन काफी ज्यादा आक्रामक फॉर्म में है। जिसका नमुना हम सभी ने बांग्लादेश के खिलाफ हुए वनडे मैच में देखा था, जिसमें इशान किशन ने दोहरा शतक लगाकर बांग्लादेशी गेंदबाजों की कमर तोड़ी थी। उसके बाद उन्होने हाल ही में रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले मैच में शतक लगाया था. ऐसे में मुंबई इंडियन उनसे यही उम्मीद करेगी कि उनका ये फॉर्म आईपीएल में भी दिखे ताकि वह टीम में अपना अहम योगदान दे सके।

मुंबई इंडियन के लिए कायरन पोलार्ड का रिप्लेसमेंट खोजना है सबसे जरूरी

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि मुंबई इंडियन टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी कायरन पोलार्ड ने आईपीएल लीग से सन्यास ले लिया है। ऐसे में मुंबई इंडियन की यही रणनीति होगी कि 23 दिसंबर को होने वाले नीलामी में वह पोलार्ड के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर किसी बेहतरिन खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करे। इसके अलावा मुंबई इंडियन टीम को एक दिग्गज स्पिनर गेंदबाज भी खरिदना होगा ताकी वो कुमार कार्तिकेय का साथ दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top