IND vs BAN: जाकिर के शतक और शांतो ने बांग्लादेश को संभाला, भारतीय गेंदबाजों का फिर दिख रहा कमाल, जीत के लिए भारत को 4 विकेट की दरकार

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच चैटोग्राम में खेला जा रहा है, आज मैच का चौथा दिन था। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के एक कप्तान केएल राहुल बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बैटिंग करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सामने 513 रन का लक्ष्य रखा था।

हम आपको बता दें की मैच का चौथा दिन भी खत्म हो गया है, और बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने चौथे दिन मे अपने हार को थोड़ा और आगे टालते हुए अपनी इज्जत बचा ली है। हम आपको बताना चाहते हैं कि, चौथे दिन का मैच खत्म होते-होते बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने 6 विकेट खोकर 272 रन बनाए हैं।

कुछ इस प्रकार की बांग्लादेश ने आज की बल्लेबाजी

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच हो रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए ओपनर बल्लेबाज जाकिर हसन ने शानदार 100 रनो की शतकीय पारी खेली. इस दौरान जाकिर ने 13 चौका और 1 छक्का भी लगाया। दूसरी तरफ जाकिर का साथ देते हुए नजमुल शांतो ने 7 चौक की मदद से 67 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

उसके बाद बांग्लादेश टीम के मध्य क्रम को कोई बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट टीम की गेंदबाजी के आगे ज्यादा देर तक टिक ना पाया। तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरे यासिर अली ने 3 रन, लिटन दास ने 19 रन, मुशफिकुर रहीम ने 23 रन और नुरुल हसन केवल 13 रन बनाकर भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाजों के शिकार हो गए। दूसरी तरफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान ने 40 रन और मेहदी हसन 9 रन बनाकर नाबाद है। चौथे दिन के खत्म होते हैं बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने अपने 6 विकेट गवाकर 272 रनों का स्कोर हासिल कर लिया है।

अगर इंडियन टीम की बात करें तो, अब भारतीय टीम को केवल बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 4 विकेट और झटकाने बाकी है। ऐसा करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम हो रही इस सीरीज का पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top