IND vs BAN: “उठा कर फेंको ये किसी काम के नहीं..” चौथे दिन मात्र 6 विकेट निकालने पर भड़के फैंस, इन खिलाड़ियों समेत BCCI को लगाई लताड़

IND vs BAN

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल आज खेला गया। बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया खासकर बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाजों ने उन्होंने पहले विकेट के लिए 124 रनों की शानदार साझेदारी कर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

एक समय ऐसा भी आ गया जब बांग्लादेश ने भारत की टीम को मुश्किल में डाल दिया था परंतु भारतीय टीम के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश के तीन बल्लेबाजों को आउट कर अपनी टीम को राहत की सांस दिलाई। आज चौथे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश टीम ने 272 रन पर अपने 6 विकेट गवा दिए हैं। वही अभी बांग्लादेश को जीत के लिए 241 रनों की आवश्यकता है।

बांग्लादेश के बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम द्वारा मिले 513 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत बेहद ही शानदार रही उनको ओपनर बल्लेबाज शांटो और जाकिर हसन ने 124 रन जोड़े ही थे कि इसके बाद भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के शानदार कैच से इनका पार्टनरशिप तोड़ा।

वही दूसरे ओपनर बल्लेबाज जाकिर हसन ने 224 गेंदों में 12 चौके तथा एक छक्के की मदद से 100 रनों के शानदार शतकीय पारी खेली। परंतु इसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए। इस समय बांग्लादेश का स्कोर 272 रनों पर 6 विकेट है और क्रीज पर कप्तान शाकिब अल हसन 40 रन और मेहंदी हसन 9 रन बनाकर नाबाद रहे हैं।

फैंसों ने केएल राहुल को किया ट्रोल

भारत की ओर से गेंदबाजी में सबसे सफल गेंदबाज अक्षर पटेल रहे उन्होंने अपने 27 ओवर के स्पेल में 50 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं इनके अलावा कुलदीप यादव उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट अपने नाम किए। भारतीय टीम के पास जितने का शानदार मौका है यदि वे 4 विकेट ले लेती है तो पहला टेस्ट मैच अपने नाम करेगी।

वही फैंस भारतीय टेस्ट टीम कप्तान केएल राहुल को जमकर टोल कर रहे हैं दरअसल, केएल राहुल ने तीसरे दिन पूरा खेल होने के बजाय चेतेश्वर पुजारा के शतक लगाते ही पारी की घोषणा कर दी। जिस वजह से फैंस के राहुल पर काफी गुस्सा है और उनको जब ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top