“पतली कमरिया बोले हाय हाय..”, ट्रेंडिंग गाने पर बिच मैदान विराट कोहली ने लगाए ठुमके! साथी खिलाड़ियों की भी छूटी हंसी, देखें वीडियो

इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच की दो मैचों की टेस्ट जा रही है। जिसका पहला मुकाबला 14 दिसंबर से चटगांव में खेला जा रहा है। विभाग की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 404 रन बनाए। जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने दूसरे दिन 133 रनों पर अपने 8 विकेट खो दिए हैं।

वहीं पार्क फिर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लाइव टेस्ट मैच के दौरान डांस करते हुए नजर आए। इन दिनों एक भोजपुरी सॉन्ग काफी ट्रेंडिंग चल रहा है विराट कोहली इसी सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए।

लाइव मैच के दौरान विराट कोहली ने किया डांस

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैच के टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट मुकाबले में दूसरे की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का चिल करते हुए नजर आए। जिसका पता सोशल मीडिया पर वायरल हुए विराट कोहली के डांस वीडियो से पता चलता है। इस वीडियो में विराट कोहली काफी मजाकिया अंदाज में अजीबोगरीब डांस करते हुए नजर आए।

लाइव मैच के दौरान Virat Kohli ने 'पतली कमरिया..' सॉन्ग पर मटकाई कमर, देखें  Video.Virat Kohli danced on the song 'Patli Kamariya..' during the live  match

विराट कोहली का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, दूसरे दिन लंच ब्रेक के दौरान विराट कोहली समेत अन्य कई खिलाड़ी मैदान पर नजर आए। ऐसे में विराट कोहली अन्य साथियों के साथ ब्रेक का आनंद उठाने के लिए डांस करने लगे। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल गाना ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय’ के स्टेप्स करते हुए नजर आए। उनके इस डांस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Virat Kohli

पतली कमरिया... पर Virat Kohli ने मटकाई कमर, वीडियो वायरल

भारतीय टीम की शानदार बल्लेबाजी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम में भारतीय क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच चट्टोग्राम में खेला जा रहा है, आज मैच का तीसरा दिन है। दूसरे दिन के अंत तक भारतीय क्रिकेट टीम ने अपना शिकंजा बांग्लादेश क्रिकेट टीम पर कस लिया था। हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए थे। बैटिंग करते हुए चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन की अर्धशतकिया पारीयो की बदौलत और मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव की गेंदबाजी की वजह से बांग्लादेश क्रिकेट टीम केवल 150 रनो पर हि ऑल आउट हो गई। जिस वजह से भारतीय क्रिकेट टीम को पहली पारी के बाद 254 रन की लीड मिल गई है।

कुछ इस प्रकार रही इंडियन टीम की सेकेंड इनिंग की बैटिंग

इंडियन टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए शुभमन गिल ने 110 रन बनाए और चेतेश्वर पुजारा ने 102 रानों की नाबाद शतकीय पारी के पूरा होते ही शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट के थर्ड-डे की सेकेंड इनिंग में 2 विकेट पर 258 रन बनाने के बाद घोषित की जिससे भारतीय टीम की बड़त 512 रन की हो गई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान केएल राहुल ने बांग्लादेश को पहली परी में 150 रन पर समेटने के बाद फॉलोओन नहीं देने का फैसला किया था, जिसके बाद शुभमन गिल 110 रन बनाकर आउट हो गए और चेतेश्वर पुजारा का शतक पूरा होते ही दूसरी पारी की घोषणा कर दी गई। इस दौरान विराट कोहली 19 रन बनाकर नाबाद रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top