बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने वाला फॉर्म अभी भी है जारी, ईशान किशन ने फिर खेली आतिशी शतकीय पारी, केवल चौके छक्कों से ठोके 84 रन

ईशान किशन

भारतीय टीम के युवा ताबड़तोड़ ओपनर बल्लेबाज इशान किशन इस समय शानदार फार्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में सबसे तेज दोहरा शतक लगाया था। अब हुआ अपने इसी फार्म को जारी रखते हुए रणजी ट्रॉफी के अपने पहले ही मुकाबले में शानदार शतक जड़ दिया।

ईशान किशन ने खेली शानदार 132 रनों की पारी

कुछ समय पहले भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के तीसरे मुकाबले में ईशान किशन में शानदार दोहरा शतक लगाया था जिसको अब एक सप्ताह से अधिक समय हो गए हैं परंतु इसके बावजूद भी ईशान किशन इस समय अपने उसे फार्म में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। ईशान किशन ने अपने रणजी मैच के पहले ही मुकाबले में खेलते हुए शतक जड़ दिया है।

ईशान किशन ने यह शतक झारखंड की ओर से खेलते हुए केरल के खिलाफ बनाया है। ईशान किशन ने केरल के खिलाफ खेलते हुए 132 रनों की शानदार पारी खेली इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके तथा 8 छक्के निकले। इस तरह ईशान किशन ने सौरभ तिवारी के साथ पांचवें विकेट के लिए 202 रनों की साझेदारी कर झारखंड का स्कोर 340 रन के पार पहुंचाया।

केरला को मिले 135 रनों की लीड

झारखंड और केरल के बीच खेले गए इस मुकाबले में केरल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए केरल ने पहली पारी में 475 रन बनाए। इस दौरान केरल की ओर से अक्षय चंद्रेन ने 150 रनों की पारी खेली।

केरला द्वारा बनाए गए इस स्कोर के जवाब में उतरी झारखंड की टीम केवल 340 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। इस आधार पर केरला को 135 रनों का विशाल लीड प्राप्त हुआ। वही इस मैच में केरला की ओर से जलज सक्सेना ने सबसे अधिक 5 विकेट अपने नाम किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top