आठ विकेट झटक कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने मचा दी बांग्लादेश में तबाही, अब टीम में हुए ये परमानेंट?

IND vs BAN

IND vs BAN: बांग्लादेश के चट्टो ग्राम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी पकड़ काफी ज्यादा मजबूत कर ली है। मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश की पहली पारी में बांग्लादेश की पुरी टीम केवल 150 रनों पर ही निपट गई। पहले इनिंग के तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश क्रिकेट टीम से 254 रनों के बड़े अंतर से आगे हैं। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 404 रनों का स्कोर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया था।

IND vs BAN: शानदार बॉलिंग की भारतीय खेमे के ये दोनों गेंदबाजों ने

कल के स्कोर की बात करें बांग्लादेश क्रिकेट टीम को 8 विकेट खोकर 133 रन बना पाई थी।जिसके आगे खेलते हुए बांग्लादेश क्रिकेट टीम अपने खाते में केवल 17 रन और जोड़ पाई। इस दौरान मेहंदी हसन ने 25 रन और इबादत हुसैन ने 15 रन की पारी खेली। दूसरी तरफ अगर बात करें भारतीय क्रिकेट टीम की गेंदबाजी की तो टीम की तरफ से गेंदबाजी कराटे हुए चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने केवल 40 रन देकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 5 अहम बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वही मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट और उमेश यादव, अक्षर पटेल ने एक-एक सफलता हासिल करके बांग्लादेश की पूरी टीम को ऑल आउट कर दिया।

हम आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बैटिंग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम 404 रनों का स्कोर बनाकर ऑल आउट हो गई थी। टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने 90 रन, श्रेयस अय्यर ने 86 रन और रविचंद्रन अश्विन ने 58 रनों की अविश्वसनीय पारी खेली थी। वही बात करेन कुलदीप यादव की तो उन्हें भी अपने बैटिंग से काफी कमाल का परफॉर्मेंस दिखाते हुए 40 रन ठोक दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top