ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Super Over में शानदार जीत के बाद ईशान किशन ने स्मृति मंधाना के बांधे तारीफों के पुल, कहीं बड़ी बात

ईशान किशन

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि हाल ही में अभी भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल गई है। जिस्मे भारतीय क्रिकेट टीम को 1-2 से बांग्लादेश क्रिकेट टीम द्वारा हार का सामना करना पड़ा है। बांग्लादेशी खिलाफ हुए वनडे के तीसरे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए ईशान किशन ने तबदतोड़ बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़ दिया।

इशान किशन द्वारा खेली गई इस अविश्वसनीय पारी की सराहना आज पूरा देश कर रहा है लेकिन साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्मृति मंधाना भी अपने खतरनाक बैटिंग परफॉर्मेंस की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है।

ईशान ने बांधे मंधाना की तारीफ के पुल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में स्मृति मंधाना ने अपने खतरनाक बैटिंग परफॉर्मेंस से सबको एक बार फिर से अपना दीवाना बना लिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टी20 मैच में स्मृति मंधाना ने 70 से भी ज्यादा रन की धमाकेदार पारी खेली। जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज निशांत किशन ने अपना रिएक्शन देते हुए उनकी जामकर तारीफ की है और साथ ही आने वाले नए साल की बधाईयां अपने सभी फैन्स को दी हैं।

इशांत शर्मा द्वारा स्मृति मंधाना की तारीफ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर अब जामकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही लोग इस पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो और भी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top