IND vs BAN: पुजारा,पंत,अय्यर, के धमाल से भारत की पकड़ मजबूत नहीं तो राहुल, गिल, कोहली, ने तो डूबा ही दिया था लुटिया, पहले दिन भारत का ये रहा स्कोर

IND vs BAN

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज यानी 14 दिसंबर बुधवार को बांग्लादेश के जहूर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। भारतीय क्रिकेट टीम नेट जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया और इस टेस्ट मैच के पहले दिन में 6 विकेट खोकर 278 रन का स्कोर बांग्लादेश के सामने खड़ा कर दिया है। इस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 90 रन बनाए और युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 82 रन की नाबाद धमाकेदार पारी खेली है। भारतीय क्रिकेट टीम ने काफी अच्छी ओपनिंग करते हुए 41 रन की पार्टनरशिप निभाई, उसके बाद 48 रन पर आते-आते भारतीय टीम ने अपने 3 अहम विकेट गवा दिए।

श्रेयस अय्यर और पुजारा ने थोड़ी बांग्लादेशी गेंदबाजों की कमर

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने चौथा विकेट 112 रन के स्कोर प्रति गवया लेकिन उसके बाद पुजारा और श्रेया ने पांचवे विकेट के लिए 149 रन की अविश्वसनीय साझेदारी निभाई। भारतीय टीम ने पहले दिन के आखिरी ओवरों में पुजारा और अक्षर पटेल के रूप में विकेट गवाया। अक्षर पटेल का विकेट गिरते ही पहले दिन की समाप्ति कर दी गई तब तक भारतीय टीम का स्कोर 278-6 रन का था।

दूसरी तरफ अगर बात करे बांग्लादेशी गेंदबाजों की तो, टेस्ट मैच के पहले दिन मैं बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सबसे सफल गेंदबाज तेजुल इस्लाम साबित हुए। 1/3rd ओवर डालते हुए तेजुल ने भारतीय क्रिकेट टीम के 3 अहम बल्लेबाजो को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं दूसरी तरफ बॉलिंग कराते हुए मेहंदी हसन और खालिद अहमद ने 1-1 सफलताएं अपने खाते में अर्जित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top