बड़ी खुशखबरी! धोनी का शिष्य ऑलराउंडर चोट से उबरा, अब टीम इंडिया में वापसी करते ही मचा देगा तहलका, शेयर किया प्रैक्टिस video

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला 14 दिसंबर यानी कि आज से जाहुर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। परंतु इसी बीच भारतीय क्रिकेट फैंसों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, टीम इंडिया का यह चोटिल ऑलराउंडर स्टार खिलाड़ी पिछले हफ्ते चोट से उभर कर मैदान पर लौट आया है। पिछले 2 महीने से चोट के कारण यह खिलाड़ी पिछले कई बड़े बड़े टूर्नामेंट में खेलता हुआ दिखाई नहीं दिया था।

चोट की वजह से 2 महीने बाद लौटा यह खिलाड़ी

आपको बता दें कि, अक्टूबर के महीने में सैयद मुश्तक अली t20 ट्रॉफी के दौरान मध्य प्रदेश टीम से खेलता हुए वेंकटेश अय्यर को चोट की वजह से उनका टखना टूट गया था। अब वह 2 महीने बाद पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। उन्होंने अपने प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी फैंसों को दिया।

वीडियो के दौरान फैंसों को दिया जानकारी

वेंकटेश अय्यर ने अपना वीडियो शेयर करते हुए वीडियो ने कैप्शन में लिखा, ‘ मैंने करीबन 2 महीने तक असहनीय दर्द को झेला, कई डॉक्टर को दिखाने और फिजियोथेरेपी सेशन के बाद मैं अब वह कर रहा हूं जो मुझे बेहद पसंद है। मेरे लिए यह कुछ इस तरह है जिसका मैं हमेशा आभारी रहूंगा। मुझे अभी पूरी तरह फिट होने के लिए लंबा रास्ता तय करना है। हालांकि मैं आज यह कह सकता हूं कि उस दिशा में बढ़ने के लिए यह एक लंबी छलांग है।’

भारतीय टीम में नहीं मिल रही जगह

वेंकटेश अय्यर आईपीएल 2022 से लेकर अब तक भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेल पाए हैं। व्यंकटेश अय्यर ओपनिंग से लेकर मिडिल अंडर तक कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं परंतु पिछले कुछ समय से खराब प्रदर्शन से जूझ रहे थें। वर्ल्ड कप 2021 के बाद से वे फैंसों के चहीते ऑलराउंडर बन गए थे, परंतु हार्दिक पांड्या के आने के बाद उन्हें दोबारा मौका नहीं दिया गया।

वेंकटेश का इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक का कैरियर

वेंकटेश अय्यर ने भारतीय टीम के लिए अभी तक नॉटी 20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 133 रन बनाए हैं तथा 5 विकेट अपने नाम किए हैं। तथा इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम के लिए है दो वनडे मैच खेले है। वेंकटेश अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की ओर से पारी की शुरुआत करते हुए नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top