Big Update : बीसीसीआई ने किया नजरअंदाज, संजू सैमसन को इस देश में बल्लेबाजी करने के लिए आया ऑफर, संजू ने उठाया बड़ा कदम

संजू सैमसन

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन इस समय बेहद शानदार फार्म में चल रहे हैं, परंतु इसके बावजूद भी उनको भारतीय टीम में लगातार मौका नहीं दिया जा रहा है। हाल ही में खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ भी इनको भारतीय टीम में शामिल किया गया था परंतु खेलने का मौका नहीं दिया गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंसों ने बीसीसीआई को काफी खरी-खोटी सुनाई।

इस देश ने दिया संजू सैमसन को अपनी टीम में शामिल होने का प्रस्ताव

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू के शानदार बैटिंग स्किल के कारण हर कोई इन्हें मैदान पर खेलता हुआ देखना चाहता है। परंतु लगातार संजू सैमसन को भारतीय टीम में मौका ना मिलने के कारण कुछ फैंसों का कहना है कि बीसीसीआई बोर्ड के द्वारा संजू सैमसन के साथ यह नाइंसाफी किया जा रहा है। तथा इसी बीच आयरलैंड टीम की ओर से उन्हें अपनी टीम की ओर से खेलने का प्रस्ताव मिला जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

आयरलैंड के प्रस्ताव पर सैमसन ने क्या किया

आयरलैंड द्वारा अपनी टीम में शामिल होने के प्रस्ताव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए संजू सैमसन ने उनके ऑफर को बड़े आसानी से ठुकरा दिया। वही स्पोर्ट्स रिपोर्ट के मुताबिक संजू सैमसन ने आयरलैंड का आभार व्यक्त करते हुए उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह केवल भारत के लिए ही खेलेंगे, इसके अलावा किसी और देश के लिए खेलने का सोच भी नहीं सकते।

संजू का अब तक का कैरियर

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू इन दिनों में बेहद शानदार फार्म में चल रहे हैं। परंतु अपने शुरुआती दिनों में इनको भारतीय टीम में ज्यादा मौके नहीं मिलते थे। परंतु मौजूदा समय में वह सफेद गेंद क्रिकेट में भारत कई भाग्यशाली क्रिकेटर में शामिल है। सैमसंग ने अभी तक भारत के लिए 16 t20 और 11 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 296 और 330 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top