रोहित शर्मा के बाद इस खिलाड़ी को भी लगी मैच के दौरान गंभीर चोट, कैच पकड़ते वक्त टूट गया सारे दांत, मुहं से निकला झर-झर खून- कमजोर दिल वाले न देखें

वायरल वीडियो

इन दिनों श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग खेल जा रही है। इस लीग में श्रीलंका के खिलाड़ीयो के साथ-साथ दुनिया भर के कई देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट में बुधवार को एक गंभीर घटना घट गई, जिस्मीन एक प्लेयर को कैच पकड़ने के चक्कर में एक गंभीर चोट लग गई, जिसके कारण उसका दांत भी टूट गया। आइए हम बताते हैं कौन है वह खिलाड़ी और कैसे उसे लगी इतनी गंभीर चोट।

चमिका करुणारत्ने को सीधे मुंह पर जा लगी बॉल

हम आपको यह बता दें की श्रीलंका में हो रहे लंका प्रीमियर लीग में यह घटना कैंडी फाल्कन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स टीम के बिच मैच के दौरान हुई। जहां पर मैच काफी ज्यादा बढ़िया चल रहा था, चौथी ओवर की पहली गेंद पर बल्लेबाज फरनाडे ने कवर के ऊपर से गगनचुंबी शॉट खेला जिसको कैच करने के लिए फाल्कन्स टीम के चमीका करुणारत्ने ने दौड़ लगाई.

उस दौरान बॉल उनके हाथ में आने के बजाए सीधा उनके मुंह पर जा लगी। बोल सीधे मुंह पर लगने से चमक के तीन चार दांत टूट गए। इस घटना के बाद कुछ समय के लिए मैच को रोक दिया गया था, दूसरी तरफ चोटिल खिलाड़ी को सीधे मैदान के बाहर अस्पताल में ले जाया गया. क्योंकि चमीका का जबडा बुरी तारिके से चोटिल था।

सोशल मीडिया पर हाथों हाथ वायरल हो गया वीडियो

चमीका करुणारत्ने के साथ हुए इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि चमक कैश लेने की कोशिश करते हैं लेकिन गेंद उनके हाथों से छूटकर उनके मुंह पर डायरेक्ट जा लगती है। जिस वजह से उनका जबड़ा बुरी तरह से जखमी हो जाता है और उनके मुंह से खून निकलने लगता है। इस समय हलांकि वह पहले से ठीक है और उनका अस्पताल में इलाज जारी है। इसके साथ ही आने वाले मैच में वह अपनी टीम के साथ जल्दी ही खेलते हुए दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top