“ये BCCI का साला है इसे नहीं…” लगातार बेकार परफॉमेन्स के बाद भी टीम में खेल रहा ये खिलाड़ी, फैंस ने BCCI को लगाई जमकर लताड़, बनाये शानदार मिम्स

भारतीय क्रिकेट टीम

बांग्लादेश क्रिकेट टीम में भारत को 7 दिसंबर को हुए दूसरे वनडे मैच में 5 रन से हरा दिया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पहले टॉस जितने बैटिंग करते हुए भारत के सामने 272 रनों का लक्ष्य रखा। बांग्लादेश द्वारा दिए गए लक्ष्य का चित्र करने उत्तरी भारतीय क्रिकेट टीम 50 ओवर में केवल 266 रन ही बना पाई और मैच को 5 रन से हार बैठी। भारतीय टीम की इस हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

भारत को जीत दिलाने में रोहित हुए नाकाम

बांग्लादेश द्वारा पहले मैच में हर के खराब सभी फैन्स को यह उम्मिद थी कि सेकेंड मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के तरफ से खेलते हुए बड़ी भूमिका निभाएंगे। लेकिन टीम के उप कप्तान केएल राहुल केबल 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और भारतीय टीम को मुश्किल हालात में छोड़ दिया। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने चोटिल होने के बावजूद भी 51 रनो की शानदार पारी खेली, लेकिन वे भारतीय टीम को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए।

बांग्लादेश से सीरीज हारने के बाद भड़के फैन्स

तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने भारत को दो मैचों में लगातार हरा दिया है। हम आपको बता दें की दूसरे मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान नितिन बैटिंग करने का फैसला लिया था। मैच के अंत में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने 5 रनो से भारतीय टीम को हरा दिया।

पहले न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ में भारत की हार से फैन्स नाराज थे और अब बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ में भी इंडियन टीम की नाकामी से इंडियन फैन्स काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार फैन्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top