IND vs BAN: “मैं झुकेगा नहीं….” 5 टांके लगने के बाद भी रोहित शर्मा ने खेली आतिशी पारी, एक बार फिर से फैन्स हुए मुरीद

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों के बीच हुए पहले वनडे मैच की तरह यह मैच भी काफी ज्यादा रोमांचक साबित हुआ। लेकिन इस मैच में भी भारतीय टीम को बांग्लादेश क्रिकेट टीम द्वारा हार का सामना करना पड़ा। जिसकी वजाह से बांग्लादेश क्रिकेट टीम तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से पकड़ बना चुकी है।

रोहित शर्मा को दर्शकों ने किया सलाम

मैं जितना ज्यादा रोमांचक था उतना ज्यादा ही सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन भी। मैच के एक-एक पल के बाद क्रिकेट फैन्स ट्विटर पर अपने-अपने रिएक्शन पोस्ट कर रहे थे। इस बीच कुछ ट्वीट तो ऐसे भी थे जिनहें देखकर आप हंसते हंसते अपने पेट पकड़ लेंगे।

इस मैच की पहली पारी में जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को चोट लगी तो वे सीधे मैदान के बहार चले गए। जिस पर लोगों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी ज्यादा निराशा जाहिर की। वही जब रोहित शर्मा घायल होने के बावजूद भारतीय टीम की मुश्किल परिस्थिति को संभालने के लिए मैदान पर आए तो लोगों ने उनका स्वागत सोशल मीडिया पर सलामी के साथ किया। साथ ही यूजर्स ने उनको एक नए नाम “द ब्रेव मैन” कहकर सम्मान किया। साथ ही काई यूजर्स ने उनको घायल शेर कहते हुए अभिवादन किया।

उमरान की रफ़्तार के हुए सभी दीवाने

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ साथ ट्विटर पर इमरान मलिक और भारतीय टीम की गेंदबाजी में भी छाई रही। ट्विटर पर काई लोगो ने उमरान की बॉलिंग स्पीड को बिजली कहा तो वहीं दूसरी तरफ कई लोगो ने उनको इंडियन टीम का सबसे तेज खिलाड़ी बताया और साथ ही उनके बॉलिंग की वीडियो भी शेयर की। इसके अलावा कई यूजर्स ने इंडियन टीम की बॉलिंग पर तंज कसते हुए अपने अलग-अलग रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है। तो आइए देखते हैं उन रिएक्शन्स को…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top